script‘स्नैपचैट’ की वजह से ‘ट्विटर’ पर पाकिस्तानी यूजर्स ने किया अदनान सामी को ट्रोल | Adnan sami trolled by Pakistani on twitter for tweet against snapchat to support India | Patrika News

‘स्नैपचैट’ की वजह से ‘ट्विटर’ पर पाकिस्तानी यूजर्स ने किया अदनान सामी को ट्रोल

Published: Apr 18, 2017 11:22:00 am

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने जैसे ही गुस्सा दिखाते हुए भारत के सपोर्ट में स्नैपचैट ऐप को डिलीट किया तब से ही उन्हें पाकिस्तानियों की नाराजगी झेलनी पड़ गई और वह ट्विटर पर ट्रोल होने लगे। उन्होंने भी स्नैपचैट डिलीट करते हुए कंपनी के सीईओ के बयान के खिलाफ अपना विरोध जताया।

स्नैपचेट के सीईओ ऐवन स्पीगल के भारत के बारे में दिए गए बयान के बाद भारतीयों में उन्हें लेकर बहुत गुस्सा है। अदनान सामी ने भी अपने इस गुस्से को जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन लगता है उनका यह ट्वीट करना उन्हें भारी पड़ गया। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने जैसे ही गुस्सा दिखाते हुए भारत के सपोर्ट में स्नैपचैट ऐप को डिलीट किया तब से ही उन्हें पाकिस्तानियों की नाराजगी झेलनी पड़ गई और वह ट्विटर पर ट्रोल होने लगे। 
आपको बता दें कि स्नैपचैट के सीईओ ऐवन स्पीगल ने अपने बयान में कहा था, “उन्होंने भारत को एक गरीब देश बताते हुए कहा था कि भारत बिजनेस बढ़ाने के मकसद से काफी गरीब देश है।” इस बयान के बाद से ही वह सुर्खियों में आ गए। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्पीगल के खिलाफ बोलने लगे और #boycottsnapchat और #uninstallsnapchat के साथ ट्विटर पर ट्रैंड करने लगे। 
https://twitter.com/hashtag/snapchat?src=hash
इस ट्विटर लिस्ट में अदनान सामी भी है। उन्होंने भी स्नैपचैट डिलीट करते हुए कंपनी के सीईओ के बयान के खिलाफ अपना विरोध जताया। अदनान सामी ने ट्वीट कर कहा, “अभी अभी स्नेपचैट को अनइंस्टाल किया, आप लोग ञ्च स्नैपचैट हमारे गरीब 1.2 बिलियन गरीब प्रगतिशील पैरों को चूम सकता है।” अदनान के इस ट्वीट के बाद से ही कुछ पाकिस्तानी उन्हें ट्रोल करने लगे और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। 
https://twitter.com/AdnanSamiLive/status/853692618991120384
अदनान सामी ने इन ट्रोल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें समझाने की कोशिश की कि उनका यह ट्वीट और विरोध पाकिस्तान के लिए नहीं है। अदनान ने लिखा, “प्रिय पाक ट्रोलर्स, मेरा यह ट्वीट आपके लिए नहीं था। यह स्नैपचैट के खिलाफ था। बीच में कूदने की कोशिश मत करिए और एक चोट खाए हुए आशिक की तरह रहिए। इन सबसे बाहर निकलिए, जय हिन्द।” जहां कुछ पाकिस्तानी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आए तो वहीं उनके फैंस ने ट्वीट कर उनका सपोर्ट भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो