चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत की हार के बाद बोले KRK- "कोहली ने फिक्स किया था फाइनल मैच"
guest user
Publish: Jun, 21 2017 11:51:00 (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत की हार के बाद बोले KRK-

हमेशा बिना सिर-पैर की बातें करने वाले केआरके एक बार फिर अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में आ गए है। इस बार केआरके ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बेतुका बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कोहली के कैप्टनशिप से हटाने और जेल भेज देने की मांग की है।

फिल्म इंडस्ट्री हो या क्रिकेट जगत, कहीं कुछ भी हो..केआरके अपनी बेतुकी बयानबाजी करने में पीछे नहीं रहते है। केआरके यानि कमाल रशीद खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन और विवादित ट्विट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहते है। हमेशा बिना सिर-पैर की बातें करने वाले केआरके एक बार फिर अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में आ गए है। इस बार केआरके ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बेतुका बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कोहली के कैप्टनशिप से हटाने और जेल भेज देने की मांग की है।



International Yoga Day: ये है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो फिल्म इंडस्ट्री को बना रही है Yoga 



गौरतलब है कि पिछले रविवार को खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को मात दी थी। क्रिकेट की दीवानगी भारत में सभी के सिर छड़कर बोलती है। और जब मैच भारत-पाकिस्तान का हो तो उम्मीदें और उत्साह दोनों दोगुना हो जाता है। ऐसे में पाकिस्तान से हारने पर क्रिकेट के फैंस का निराश होना लाजिमी है।



फाइनल में इंडिया की हार के बाद केआरके ने ट्वीट कर कहा, "विराट कोहली को हमेशा के लिए क्रिकेट खेलने के लिए बैन कर देना चाहिए क्योंकि उन्होंने 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों का सम्मान बेच दिया। उन्हें जेल भेज देना चाहिए।" 




अपने इस बयान के बाद भी केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने अगले ट्वीट में  कहा, "जब कोहली एक बार कैच छुड़वा चुका था, तो उसने अगली गेंद पर फिर से कैच दिया। कोहली को बिल्कुल डर नहीं लगा कि क्लीअर कट फिक्सिंग पकड़ी जाएगी। यह साफ-साफ चीटिंग थी और कोहली ने मैच फ़िक्स किया था।"



स्पाइडर मैन को आवाज देंगे टाइगर श्रॉफ, 7 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म



जहां एक तरफ केआरके ने भारत की हार के लिए विराट कोहली को दोशी ठहराया और उन पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया तो वहीं दूसरी तरफ भले ही टीम इंडिया फाइनल मैच बुरी तरह हार गई हो उसके बावजूद भी टीम इंडिया के लिए और क्रिकेट के लिए ना तो फैंस की दीवानगी कम हुई और ना ही इस हार से फैंस का मनोबल डगमगाया। इंडिय़न फैंस अभी भी अपनी टीम और खिलाड़ियों के साथ खड़े है।





केआरके के इस बेतुके ट्वीट के बाद विराट कोहली के फैंस उनके बचाव में आ गए। उनके इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। केआरके के इस ट्वीट के जवाब में प्रभात मेहता के नाम के यूजर ने कहा,  "कभी टाइम निकाल के जहर वेहर पी लो भाई, बहुत दुआ मिलेगी।"




इसके अलावा हर्षित नाम के एक यूजर ने कहा, "दुबई में कोई नाला ढूंढ़ो और उसमें डूब जाओ, और वापस मत आना।"