script

दृश्यम 2 के बाद इस फिल्म में फिर दिखेगा अजय देवगन का एक्शन अवतार

locationमुंबईPublished: Dec 02, 2022 10:37:36 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Ajay Devgan-Rohit Shetty Singham Again : अजय देवगन अपनी फिल्म दृश्यम 2 की सफलता के बाद जल्द ही एक्शन करते दिखेंगे। उन्होंने डायरेक्टर रोहित शेट्टी से हाथ मिला लिया है। जल्द ही दोनों दर्शकों के लिए सिंघम सीरीज के तीसरे पार्ट सिंघम अगेन लेकर आएंगे।

after_drishyam_2_ajay_devgan_will_work_in_rohit_shetty_film_singham_again.jpg

Ajay Devgan-Rohit Shetty to bring Singham Again

Ajay Devgn Singham Again : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल हिंदी सिनेमा की तीसरी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है और रिलीज होने के मजह दो सप्ताह में ही फिल्म दृश्यम 2 ने 60 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर ली है। इस बड़ी सक्सेस के बाद अजय देवगन का करियर फिलहाल बेस्ट फेज में है। हाल ही में एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘भोला’ (Bhola) का मेगा ऐलान कर दिया है। इस बीच बड़ी खबर है कि जल्द ही अजय देवगन एक बार फिर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करने जा रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक बार फिर डायरेक्टर रोहित शेट्टी से हाथ मिलाया है। वह जल्दी ही अपनी सिंघम सीरीज (Singham Series) की तीसरी फिल्म में नजर आएंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है। बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का नाम ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) रखा गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अजय अपनी फिल्म भोला (Bhola) की शूटिंग पूरे होते ही सिंघम के तीसरे पार्ट सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर देंगे।
यह भी पढ़े – श्वेता तिवारी ने बेटे रेयांश संग शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग हो गए आगबबूला लगाई लताड़

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1598541274113781761?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं फैंस को जब से यह जानकारी मिली है कि अजय देवगन सिंघम अगेन (Ajay Devgn Singham Again) में दोबारा से दिखेंगे, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। गौरतलब है कि अजय देवगन फिलहाल इन दिनों कई दिलचस्प फिल्मों में बिजी हैं। उनकी फिल्म दृश्यम 2 ने बॉक्स आफिस पर सफलता कायम रखी है। वहीं दूसरी ओर एक्टर तमिल फिल्म कैथी के रीमेक वर्जन भोला को लेकर सिल्वर स्क्रीन पहुंचने वाले हैं। इसके साथ ही अब अजय देवगन रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर भी चर्चा में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो