डायनामाइट के बाद 'सॉरी' म्यूजिक एल्बम में धूम मचाने को तैयार हैं श्रुतिका गावकर

By: Vivhav Shukla
| Published: 20 Dec 2020, 02:16 AM IST
डायनामाइट के बाद 'सॉरी' म्यूजिक एल्बम में धूम मचाने को तैयार हैं श्रुतिका गावकर
music album

SORRY, सिमरनजीत की मूल रचना गुरजीत मटौर द्वारा लिखी गई है और लोकप्रिय निर्माता अभिषेक अर्चना श्रीवास्तव द्वारा निर्मित है।

नई दिल्ली। ‘डायनामाइट’ गीत में अपने प्रदर्शन के साथ इंटरनेट पर आग लगाने के बाद, अभिनेत्री और युवा सोशल मीडिया सनसनी श्रुतिका गावकर संगीत एलबम 'सॉरी' में अपनी नवीनतम उपस्थिति के साथ एक बार फिर संगीत लेके तैयार हैं। तेलुगू फिल्म शिवरंजिनी में अपने सिज़लिंग आइटम नंबर 'पॉपकॉर्न' के लिए, श्रुतिका एक नई शुरूआत करने जा रही हैं। वह सॉरी के संगीत वीडियो में मुख्य स्टार हैं और गीत में उनके सह-कलाकार, अंकिता खरे, एक और लोकप्रिय टीवी अभिनेता, उनकी व्यावसायिकता और स्क्रीन उपस्थिति के लिए सभी प्रशंसा करते हैं ।

SORRY, सिमरनजीत की मूल रचना गुरजीत मटौर द्वारा लिखी गई है और लोकप्रिय निर्माता अभिषेक अर्चना श्रीवास्तव द्वारा निर्मित है। इस गीत को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और यह YouTube पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीतों में से है, जो सार्वजनिक प्रशंसा की पुष्टि करता है।

अभिभूत श्रुतिका कहती है, "SORRY को मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। हम खुश हैं कि गीत भी इतने बड़े स्तर पर प्रभाव बनाने में कामयाब रहा है। मैं गीत की सफलता को अपनी पूरी टीम को समर्पित करता हूं, जिसके बिना यह असंभव था। "।

हालांकि, ऐसा लगता है कि युवा अभिनेता चुंबकीय स्क्रीन उपस्थिति के साथ अभूतपूर्व सफलता के बावजूद भी धीमा होने के कोई संकेत नहीं दिखा रहे हैं। वर्तमान स्थिति के बारे में आशावादी होने के नाते, श्रुतिका कहती है, "कोविद -19 महामारी की स्थिति अच्छी नहीं है और मैं, साथ ही टीम के सभी लोग चिंतित हैं। स्थिति सामान्य होने पर हम अपने अगले संगीत वीडियो की शूटिंग शुरू करेंगे। मैं सभी के लिए तैयार हूं। ” उसके प्रशंसक अब राहत की सांस ले सकते हैं!

एक प्रसिद्ध अभिनेता और मॉडल, श्रुतिका ने कुछ लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं जैसे and92 घंटे ’और 7 ऑल अबाउट सेक्शन 377’ में प्रदर्शन किया है। वेब सीरीज़ बड़े पैमाने पर हिट थीं जो दुनिया भर से भारी प्रतिक्रिया पैदा कर रही थीं।

अभिनय और मॉडलिंग के अलावा, यह युवा प्रेरणा भी एक सामाजिक कार्यकर्ता है जो निस्वार्थ रूप से परित्यक्त और बचाए गए जानवरों को पालक घर खोजने में मदद कर रहा है। जानवरो को खाना भी दान करती है और न्यूटर ऑपरेशन भी कराती है कुत्ते और बिल्ली का |

एक बहुमुखी व्यक्तित्व होने के नाते, श्रुतिका नृत्य और संगीत में भी कुशल साबित हुई है। यहां तक कि कोरोनवायरस वायरस महामारी द्वारा निर्धारित कठिन समय के दौरान, उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल, श्रुतिकगॉक्कर के माध्यम से अपने रोमांचक डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अथक प्रयास किया। तेलुगु मूवी 'शिवरंजिनी' से गोकर का आइटम नंबर 'पॉपकॉर्न' आज तक की उनकी सबसे स्टीम परफॉर्मेंस है। अब सॉरी और डायनामाइट के साथ व्यक्तिगत रूप से महाकाव्य के उद्घाटन का आनंद ले रहे हैं, हम श्रुतिका को शुभकामनाएं देते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि वह अपने करियर में और भी बेहतर ऊंचाइयों तक पहुंचे।