सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का फिर जुड़ेगा 'राब्ता', एक बार फिर आएंगे साथ नजर
guest user
| Updated: 04 Jul 2017, 01:16:00 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन का फिर जुड़ेगा 'राब्ता', एक बार फिर आएंगे साथ नजर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की जोड़ी कोरियोग्राफर और फिल्मकार अहमद खान के नए म्यूजिक विडियो साथ नजर आएगी। फिल्म 'राब्ता' के बाद उनका एक साथ ये दूसरा प्रोजेक्ट होगा।

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'राबता' में साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में सुशांत और कृति की कैमिस्ट्री औऱ जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। यहीं वजह है कि ये दोनों बहुत जल्द फिर से साथ में नजर आने वाले है।



'टाइगर जिंदा है' के बाद फिर बनेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी, करण जौहर सलमान को लेकर बनाएंगे फिल्म!




बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की जोड़ी फिर साथ नजर आएगी। कोरियोग्राफर और फिल्मकार अहमद खान के नए म्यूजिक विडियो में सुशांत और कृति सैनन नजर आने वाले हैं। फिल्म 'राब्ता' के बाद उनका एक साथ ये दूसरा प्रोजेक्ट होगा। 



'सुई धागा' के जरिए 'मेड इन इंडिया' का प्रचार करने पर गर्व : वरुण धवन


दोनों कलाकारों ने मुंबई में इस विडियो की शूटिंग भी कर ली है। यह एक हल्का-फुल्का गाना होगा। इसका सेट शहर के एक स्टूडियों मे लगाया गया। सुशांत और कृति दोनों बेहतरीन डांसर हैं और इस गाने में भी वह अपने डांस से चार-चांद लगा रहे हैं। यह वीडियो 90 के स्टाइल का होगा। 



डॉ.कलाम पर गलत ट्वीट कर के फंसे अभिनेता-सांसद परेश रावल, ट्विटर पर हुए ट्रोल



कृति इससे पहले अहमद खान के एक और वीडियो में टाइगर श्रॉफ के साथ आ चुकी हैं। 'कल वहां जाते हैं' नाम का गाना तब बेहद लोकप्रिय हुआ था। दोनों सितारों की एक साथ पहली फिल्म 'राब्ता भले  ही न चली हो लेकिन सुशांत और कृति की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। अब इस वीडियो के साथ अहमद खान फिर से वही जादू बिखेरने की कोशिश करेंगे। 

Show More