एक बार फिर अपने से छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी 'बच्चन बहू', 'फन्ने खां' में अनिल नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर
guest user
Publish: Jul, 18 2017 01:43:00 (IST)
एक बार फिर अपने से छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी 'बच्चन बहू', 'फन्ने खां' में अनिल नहीं इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या एक बार फिर अपने से छोटे एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा होगा जिसमें ऐश भी अपनी आवाज का हुनर दिखाने की कोशिश करेंगी। इस फिल्म से एक बार फिर बड़े पर्दे 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी वापसी करने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय सिल्वर स्क्रीन पर राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आ सकती है। ऐश्वर्या राय बच्चन अगले महीने से राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू करेंगी। यह फिल्म वर्ष 2000 में प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म 'एवरीबॉडी फेमस' का हिंदी वर्जन होगी और इसमें ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी। 



बॉलीवुड में 'रंगभेद' पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी-"काला हूं इसलिए गोरे लोगों के साथ काम नहीं मिला"



यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा होगा जिसमें ऐश भी अपनी आवाज का हुनर दिखाने की कोशिश करेंगी। ऐश्वर्या ने अनिल कपूर के साथ सुभाष घई की फिल्म ताल में काम किया है और उसके बाद सतीश कौशिक की फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है' में। एक बार फिर बड़े पर्दे 17 साल बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म 'फन्ने खां' से वापसी करने वाली है।  



IIFA 2017: एडिटिंग में हुई ऐसी गलती कि नजर आया कैटरीना का 'डबल रोल', वीडियो देखकर हैरान रह जाएंगे आप



फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या एक बार फिर अपने से छोटे एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने से छोटे रणबीर कपूर के साथ रोमांस कर पर्दे पर आग लगा दी थी। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने की रेस में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और विक्की कौशल का नाम आगे चल रहा हैं। जिसमें से ज्यादा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म में शायद राजकुमार राव का रोल पक्का हैं। 

 


कैंसर से जूझ रहा अक्षय कुमार की फिल्म का ये कलाकार,FB के जरिए लगाई मदद की गुहार



इस फिल्म में अनिल कपूर भी गायक के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है। एश्वर्या महिने के आखिर में शूटिंग शुरु करेंगी। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं। टी-सीरीज, राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।