'जुड़वा-2' में हुई अनुपम खेर की रिएंट्री, सलमान और करिश्मा के साथ आएंगे नजर
guest user
Publish: May, 02 2017 01:32:00 (IST)
'जुड़वा-2' में हुई अनुपम खेर की रिएंट्री, सलमान और करिश्मा के साथ आएंगे नजर

सलमान खान और करिश्मा कपूर 'जुड़वा-2' में कैमियो करते नजर आ सकते है। जुड़वा में पुलिस के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता अनुपम खेर 'जुड़वा-2' में भी नजर आने वाले है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

डेविड धवन 20 साल पहले आई सलमान और करिश्मा की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल बनाने जा रहे है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में सलमान खान की जगह लीड रोल में डेविड धवन के बेटे और एक्टर वरुण धवन नजर आने वाले है। तो वहीं करिश्मा कपूर की जगह इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू भी नजर आने वाली है।


'जग्गा जासूस' की शूटिंग पूरी, हाथों में हाथ डाले नजर आए रणबीर-कैटरीना


वहीं सलमान खान और करिश्मा कपूर इस फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते है। सलमान खान औऱ करिश्मा ने खुद इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है। जिसके बाद ये दोनों फिल्म में नजर आ सकते है। अब फिल्म में एक और अभिनेता की एंट्री हो गई है। जुड़वा में पुलिस के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता अनुपम खेर 'जुड़वा-2' में भी नजर आने वाले है। अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी।



अनुपम खेर इस फिल्म के सीक्वल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। इसी के साथ यह अनुपम खेर की 576वीं फिल्म है औऱ डेविड धवन के साथ यह 13वीं या 14वीं फिल्म है। इस बात की जानकारी अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी और जुड़वा के लिए डेविड धवन का धन्यवाद भी किया।



अनुपम खेर ने वीडियो में कहा, "मैं लंदन में अपने फेवरेट डायरेक्टर डेविड धवन के साथ जुड़वा-2 की शूटिंग कर रहा हूं। 20 साल पहले मैंने जुड़वा मे काम किया था अब जुड़वा-2 में काम कर रहा हूं। वह आगे कहते है इसके बाद जुड़वा-3 का भी हिस्सा बनना चाहूंगा। मैं इस समय डेविड धवन के साथ हूं। मेरे ख्याल से हम एक साथ 13वीं या 14वीं फिल्म में काम कर रहे है।"


'गोलमान अगेन' में अजय देवगन के साथ गोलमाल करते नजर आएगा बॉलीवुड का ये खान


इसके बाद डेविड धवन कहते है, "मैं नहीं गिनता की मैंने अनुपम के साथ कितनी बार काम किया है, अनुपम को फिल्म में लेना आपकी मजबूरी है क्योंकि अनुपम दोस्त है। इसी के साथ एक अच्छे अभिनेता भी है और उससे भी अच्छे इंसान भी है जो चाहे कोई भी कारण हो, हमेशा आपके साथ खड़े रहते है। इसलिअ आज हम साथ है।"


स्व.विनोद खन्ना को याद कर भावुक हुए बेटे, राहुल ने शेयर की पिता विनोद खन्ना के साथ यादगार तस्वीर


'जुड़वा-2' का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे है। फिल्म में सलमान और करिश्मा के कैमियो ने इस फिल्म के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इसी के साथ यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अनुपम खेर फिल्म में किस किरदार में नजर आते है।