..तो सोनम कपूर के बाद रणवीर सिंह की इस गलती पर नाराज हुए 'बिग बी', ट्विटर पर लगाई रणवीर की क्लास
guest user
| Updated: 14 Jul 2017, 11:39:00 AM (IST)
..तो सोनम कपूर के बाद रणवीर सिंह की इस गलती पर नाराज हुए 'बिग बी', ट्विटर पर लगाई रणवीर की क्लास

बालीवुड के जाने-माने अभिनेता और जवां दिलो की धड़कन रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। बर्थडे पर मिली बधाईयों के लिए रणवीर सिंह 13 जुलाई को ट्विटर पर सभी को विशेज के लिए धन्यवाद कह रहे थे लेकिन रणवीर सिंह अमिताभ बच्चन को रिप्लाई करना भूल गए।

बॉलीवुड के बाजीराव यानि रणवीर सिंह ने 6 जुलाई को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। रणवीर के बर्थडे पर बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्हें बधाई दी। बर्थडे पर मिली बधाईयों के लिए रणवीर सिंह 13 जुलाई को ट्विटर पर सभी को विशेज के लिए धन्यवाद कह रहे थे लेकिन जिसने रणवीर को सबसे पहले जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, रणवीर उसे ही धन्यवाद कहना भूल गए।



JHMS: 'बटरफ्लाई' बन खेतों में पंजाबी अवतार में नाच रहीं अनुष्का शर्मा, पहली बार पगड़ी में नजर आए शाहरुख खान



दरअसल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने 6 जुलाई को मैसेज कर के रणवीर सिंह को उनके जन्मदिन की बधाईयां दी थी लेकिन रणवीर सिंह उसका रिप्लाई करना भूल गए। इस पर अमिताभ ने ट्वीट कर के रणवीर सिंह के रिप्लाई ना करने पर अपनी नाराजगी जताई और उनकी जमकर क्लास लगाई। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, "आपके बर्थडे पर मैंने आपको एसएमएस कर के बधाई दी थी। रिप्लाई नहीं मिला अभी तक... क्या आपने देखा?"




अमिताभ के इस ट्वीट के बाद रणवीर सिंह ने जवाब देते हुए लिखा, "आपके अलावा मैंने सबको रिप्लाई किया, मैंने क्रॉस चेक भी किया था! यहां तक कि आप मुझे सबसे पहले विश करने वालों मे से एक थे।" इसके बाद रणवीर ने एक और ट्वीट कर के लिखा, "इस तरह की ये छोटी-छोटी बातें ही आपको हमेशा के लिए महान बनाती है। मैं आभारी हूं कि आप यह जानते है कि मैं वर्तमान में हूं।"




आपको बता दें कि इस मामले में रणवीर सिंह से पहले अमिताभ बच्चन सोनम कपूर की भी क्लास लगा चुके है और उनसे भी नाराजगी जाहिर कर चुके है। गौरतलब है कि अमिताभ ने सोनम कपूर को भी उनके जन्मदिन पर मैसेज कर के बधाईयां दी थी, लेकिन सोनम ने अमिताभ का मैसेज का रिप्लाई नहीं किया था। इस पर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा था, "मैं अमिताभ बच्चन हूं डियर,मैंने आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी लेकिन आपने रिप्लाई नहीं किया।"





अमिताभ के इस ट्वीट पर सोनम ने जवाब देते हुए लिखा, "ओह मॉय गॉड सर! मुझे एसएमएस मिला नहीं! मैं हमेशा रिप्लाई करती हूं। इसके बाद सोनम ने अमिताभ से माफी भी मांगी थी।"

Show More