सोनू निगम के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 'अजान' पर किया कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट,अबू आजमी ने पलटवार कर दिया बेतुका बयान
guest user
Publish: Jul, 25 2017 12:02:00 (IST)
सोनू निगम के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 'अजान' पर किया कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट,अबू आजमी ने पलटवार कर दिया बेतुका बयान

एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने अजान को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है। उन्होंने 'अजान' को कान फोड़ने वाला शोर और असभ्य बताया। उनके इस ट्वीट ने अजान को लेकर नए विवाद को जन्म दिया है। जहां एक तरफ ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं अबु आजमी ने विवादस्पद बयान दिया है।

बॉलीवुड में अपनी आवाज के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाले सोनू निगम अपने एक ट्वीट के चलते मुसीबतों में घिर गए थे। कुछ समय पहले सोनू निगम ने मस्जिदों में लाउडस्पीकर से होने वाली अजान को नींद खराब करने का जरिया बताया और इसे लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया था। सोनू के इस ट्वीट के बाद पूरे देश में इस बात पर बहस छिड़ गई थी। एक बार फिर से अजान सुर्खियों में आ गई है। लेकिन इस बार सोनू निगम ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने अजान को लेकर एक कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है।



Ohhh No...लौट आई ढिंचैक पूजा,क्या आपने सुना पूजा का यूट्यूब पर रिलीज नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश'



लोग पब्लिसिटी और सुर्खियों में बने रहने के लिए क्या-क्या करते है इसका ताजा उदाहरण है एक्ट्रेस-सिंगर सुचित्रा कृष्णामूर्ति। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 'अजान' को कान फोड़ने वाला शोर और असभ्य बताया। उनके इस ट्वीट ने अजान को लेकर नए विवाद को जन्म दिया है। अजान पर ट्वीट करने के बाद अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति विवादों में घिर गई है। जहां एक तरफ ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग इसे उनका पब्लिसिटी स्टंट बता रहे है क्योंकि वह लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं।  




आपको बता दें कि सुचित्रा ने 23 जुलाई को पौने छह बजे के करीब ट्वीट कर कहा, "मैं सुबह 4.45 पर घर पहुंचीं हूं और आक्रामक और कान फोड़ने वाली अजान की आवाज सुनो। इस खास आवाज से मेरे कान फट रहे हैं। जबरदस्ती दूसरों पर धार्मिकता थोपने से ज्यादा बेवकूफी भरा काम हो नहीं हो सकता।" इसके बाद सुचित्रा ने बढ़ते मामले पर सफाई देते हुए एक और ट्वीट कर लिखा, "मैं सुबह ब्रहममुहुर्त में उठती हूं और अपने तरीके से पूजा-पाठ करती हूं। मैं सुबह रियाज़ और योगा भी करती हूं इसलिए मुझे किसी भी तरह के सार्वजनिक लाउडस्पीकर की जरूरत नहीं है जो कि मुझे मेरे भगवान और कर्तव्य के बारे में बताए।"





गायक सोनू निगम के बाद अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी अजान के खिलाफ आवाज उठाई है लेकिन उनके इस बयान के बाद से हंगामा मचा हुआ है। सुचित्रा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर बहस गर्म है। कुछ लोग जहां गायिका का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग इस विवादित ट्वीट पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति के बयान पर पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने सुचित्रा पर निशाना साधते हुए विवादस्पद बयान दिया है।




अबू आजमी ने ये कहा कि "ये अभिनेत्रियों को आधे कपड़े पहन कर नाचने में मजा आता है। गले मे हाथ डाल कर मजा आता है। रात भर शराब पीने और भारतीय संस्कृति का मजाक बनाने में मजा आता है। ऐसे लोगों को भारतीय संस्कृति के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।" वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इतेहादुल मुसलिमीन के नेता वारिस पठान ने कहा कि "सुचित्रा कृष्ममूर्ति ने ये सब पब्लिसिटी पाने के लिए किया है।" अबू आजमी के इस बेतुके विवादित बयान के बाद सुचित्रा ने अबू आजमी से अलंकृता श्रीवास्तव की विवादित फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माय बुरखा' देखने की भी सलाह दे दी। 





गौरतलब है कि सुचित्रा बॉलीवुड के कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं। 1994 में आई फिल्म 'कभी हां कभी ना' में सुचित्रा ने सुपरस्टार शाहरुख खान के अपोजिट काम किया था। वह अनिल कपूर और दक्षिण के स्टार जयराम के साथ भी काम कर चुकी हैं। सुचित्रा ने 1997 में मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर से शादी की लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। सुचित्रा का ये बयान पब्लिसिटी के लिए था या वास्तव में था, इसका पता तो नहीं चल पाया लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ये विवाद यहीं थम जाता है या फिर जिस तरह फतवा जारी कर सोनू निगम का विरोध हुआ था उसी तरह यह मामला भी तूल पकड़ता है।