scriptSridevi death anniversary : निधन के दो दिन पहले ‘जश्न’ में डूबी थी श्रीदेवी, आखिरी तस्वीर देख हो जाएंगी आंखें नम | Ahead of Sridevi first death anniversary, her last photo | Patrika News

Sridevi death anniversary : निधन के दो दिन पहले ‘जश्न’ में डूबी थी श्रीदेवी, आखिरी तस्वीर देख हो जाएंगी आंखें नम

locationमुंबईPublished: Feb 23, 2019 03:28:09 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आखिरी पलों में श्रीदेवी दुबई में अपनी फैमिली के साथ शादी में शरीक होने गईं थीं…

Sridevi

Sridevi

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री Sridevi की मौत को पूरा एक साल होने वाला है। 24 फरवरी यानी कल बॉलीवुड की ‘चांदनी’ यानी श्रीदेवी की पहली पुण्यतिथि है। पहली बरसी पर उन्हें याद किया जा रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जबरदस्त वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी की यह आखिरी फोटो है। इस तस्वीर में श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर, बेटी खुशी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि श्रीदेवी ने अपने निधन से पहले 22 फरवरी 2018 को जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

 

Sridevi

रविवार को श्रीदेवी के निधन को एक साल पूरा हो जाएगा। आखिरी पलों में वो दुबई में अपनी फैमिली के साथ शादी में शरीक होने गईं थीं। इस आखिरी दुबई ट्रिप में श्रीदेवी अपने परिवार के साथ थीं। बोनी कपूर का परिवार मोहित मारवाह और अंतरा मोतीवाला की शादी में शामिल होने गए थे। इस शादी में श्रीदेवी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, ये वो खुशी के पल थे जो उनके जीवन के आखिरी पलों में से एक थे। इन तस्वीरों में वो अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रहीं हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

आपको बता दें कि पिछले दिनों बोनी कपूर ने श्रीदेवी को याद करते हुए चेन्नई में एक पूजा का आयोजन किया था। श्रीदेवी ‘लाडला’, ‘जुदाई’, ‘खुदा गवाह’, ‘चांदनी’, ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी फिल्मों में नजर आई हैं।

Sridevi

24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी का निधन 54 वर्ष की उम्र में दुबई के एक 5 सितारा होटल में हुआ। आलीशान होटल के बाथरूम में बाथटब में श्रीदेवी का शव मिला था। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ‘मॉम’ के लिए उन्हें मरणोपरांत नेशनल अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस दिया गया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो