scriptभरी महफिल में बहू ऐश्वर्या को लेकर ऐसा बोल गईं जया बच्चन, रोने लगीं भाभी और ननद, वीडियो वायरल | aishwarya rai and shweta cried after emotional speech of jaya bachchan | Patrika News

भरी महफिल में बहू ऐश्वर्या को लेकर ऐसा बोल गईं जया बच्चन, रोने लगीं भाभी और ननद, वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: May 08, 2020 05:49:22 pm

अवॉर्ड शो में बहू ऐश्वर्या रॉय के लिए जया बच्चन बोल गई ऐसा कुछ, रोने लगी थीं ऐश्वर्या, देखें वीडियो……

aishwarya rai

aishwarya rai

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ( aishwarya rai ) जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी केयरिंग मां और संस्कारी बहू हैं। वे घर पर तो अपने सास-ससुर की इज्जत करती हैं, लेकिन बाहर जब उन्हें कभी मौका मिलता है तो वे चूकती नहीं हैं। बच्चन फैमिली भी हमेशा ऐश्वर्या के संस्कारों की काफी तारीफ करती रहती है। फिलहाल ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी सांस जया बच्चन ( Jaya Bachchan ) जमकर तारीफ कर रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या अपनी सास के मुंह से भरी महफिल में यूं तारीफ खुनकर इमोशनल होकर रोने लगती हैं। ऐश्वर्या हमेशा अपनी फैमिली के साथ ही बाहर निकलती हैं फिर चाहे बेटी आराध्या हो, पति अभिषेक हो या फिर उनके सास-ससुर।

 

रोने लगीं ऐश्वर्या राय
हाल सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया बच्चन ने स्टेज से बहू ऐश्वर्या की तारीफ की और ऐश्वर्या भरी महफिल में अपनी तारीफ सुनकर इमोशनल हो गई और रोने लगीं। वीडियो में ऐश के साथ अभिषेक बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान साड़ी में ऐश्वर्या बला की खूबसूरत लग रही हैं।

aishwarya rai

ऐश की ननद श्वेता भी हुईं इमोशनल
जया का भाषण सुनकर अवॉर्ड्स समारोह में बैठे सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। जया ने कहा कि आज मैं एक हैरतंगेज और प्यार लड़की की फिर से सास बनने जा रही हूं, जिसके पास शानदार संस्कार हैं, मर्यादा है और प्यारी सी स्माइल है। परिवार में स्वागत है, आई लव यू। जया का ये स्पीच सुनकर ऐश्वर्या की आंखों से आंसू आ जाते हैं। इसके बादउनकी ननद श्वेता बच्चन भी इमोशनल होती दिखाई दीं। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का पलभर दूर नहीं होने देतीं, जिसे देखकर जया हमेशा ऐश को चिढ़ाती रहती हैं। अक्सर ऐश्वर्या और आराध्या को आउटिंग पर साथ-साथ देखा जाता है।

aishwarya rai

पिछली बार ‘फन्ने खान’ में दिखीं
ऐश्वर्या ने शादी के बाद से कम ही फिल्मों में काम किया है। बात करें उनके फिल्मों की तो वे पिछली बार फिल्म ‘फन्ने खान’ में अभिनेता अनिल कपूर के साथ नजर आई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो