script17 साल बाद फिर अनिल कपूर के साथ बड़े पर्दे पर ‘ताल’ मिलाती नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन | Aishwarya rai bachchan and Anil kapoor reunite after 17 Years for Rakeysh Omprakash mehra film Fanney khan | Patrika News

17 साल बाद फिर अनिल कपूर के साथ बड़े पर्दे पर ‘ताल’ मिलाती नजर आएंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

locationरीवाPublished: Jun 05, 2017 12:16:00 pm

Submitted by:

guest user

ऐश्वर्या जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फेनी खान’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर भी नजर आने वाले है। ये फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अनिल पिता की भूमिका में होंगे।

ऐश्वर्या राय बच्चन 5 महिनों के ब्रेक के बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। ऐश्वर्या जल्द ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘फेनी खान’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर भी नजर आने वाले है। इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा प्रोड्यूस करेंगे और डायरेक्टर अतुल मांजरेकर इसका निर्देशन करेंगे। क्रीअर्ज इंटरटेनमेंट ने अगली फिल्म के लिए मेहरा से हाथ मिलाया है।
राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने यह कंफर्म कर दिया है कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म का हिस्सा होगी। उन्होंने कहा, “हम इस साल के आखिरी तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ये ड्रामा नहीं बल्कि खुशमिजाज फिल्म है।” इस फिल्म में एक लंबे अरसे के बाद अनिल कपूर औऱ ऐश्वर्या राय साथ में काम करने वाले है। ये फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अनिल पिता की भूमिका में होंगे। ऐश्वर्या के रोल के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है।
आपको बता दें कि यह फिल्म इंग्लिश फिल्म ‘एवरिबडीज फेमस’ का हिंदी रिमेक होगी। 17 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले इन दोनों ने सुपरहिट फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ और ‘ताल’ में साथ काम किया था। 
‘कान फिल्म फेस्टिवल’ में अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले पांच महीनों से निजी कारणों की वजह से मैंने काम से ब्रेक लिया हुआ था। मैंने पिछले हफ्ते से ही प्रोफेशनल मीटिंग्स शुरू की है। मुझे दो प्रोजेक्ट पसंद आए हैं। जब सही समय आएगा तब मैं न्यूज सबके साथ शेयर करूंगी। इससे पहले खबरें थी कि ऐश्वर्या मणिरत्नम की फिल्म करने जा रही है, इसके अलावा ऐश्वर्या और अभिषेक को अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ भी ऑफर हुई थी लेकिन अब इन खबरों पर विराम लग गया है। 
आपको बता दें कि अनिल कपूर जल्द ही फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ उनके रियल लाइफ भतीजे अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में भी अनिल कपूर अर्जुन कपूर के चाचा के रोल में ही नजर आएंगे। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे। रियल लाइफ चाचा भतीजे की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखना वाकई मजेदार होगा। फैमिली कॉमेडी के कंसेप्ट पर बेस्ड यह फिल्म 28 जुलाई, 2017 को रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो