scriptगलत एंगल से खींची इन तस्वीरों को अभिषेक ने करवा दिया था डिलीट, फिर भी हो गई सोशल मीडिया पर लीक | aishwarya rai short dress pics goes leak on social media before delete | Patrika News

गलत एंगल से खींची इन तस्वीरों को अभिषेक ने करवा दिया था डिलीट, फिर भी हो गई सोशल मीडिया पर लीक

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2020 06:06:57 pm

गलत ढंग से खींची गई ऐश्वर्या की तस्वीरों से नाराज होकर अभिषेक बच्चन ने करवा दी डिलीट, फिर भी हो गई लीक….

Aishwarya rai

Aishwarya rai

अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) और ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) की जोड़ी को बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कल्पल्स में से एक माना जाता है। वे महानायक अमिताभ बच्चन की रॉयल फैमिली से बिलोंग करते हैं। कई बार सितारें ऐसे बयान दे देते हैं, तो कभी ऐसी तस्वीरें सामने आती हैं जो सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ भी हो चुका है। एक बार ऐश्वर्या वनपीस ड्रेस में बॉलीवुड के जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंची थीं। फोटोग्राफर्स ने ऐश के इस मुवमेंट को कैमरे में कैद कर लिया था, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी जिससे नाराज होकर अभिषेक बच्चन ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट करवा दिया था। इसके बावजूद ऐश की ये तस्वीरें लीक हो गई थीं।

 

Aishwarya rai

ऐश के साथ इस पार्टी में अभिषेक बच्चन के साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी पहुंचे थे। इस दौरान फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की भी फोटोज खींची, लेकिन जब ऐश्वर्या गाडी में बैठ रही थी तब कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी क्लिक की गई थी। उसी समय अचानक अभिषेक की नजर पड़ गई और अभिषेक ने फोटोग्राफर्स ने उन तस्वीरों को डिलीट करवा दिया था।

Aishwarya rai

भड़क गए थे अभिषेक
जैसे अभिषेक ने ऐश की ये तस्वीरें देखी तो वे भड़क गए थे और फोटोग्राफर्स से इन तस्वीरों को डिलीट करने को कहा था। दरअसल, जिस एंगल से ऐश्वर्या की ये फोटोज खींची गई थी वो सही नहीं था। ऐश की ड्रेस बहुत शॉर्ट थी जिससे अभिषेक को ऐश की कुछ तस्वीरें पसंद नहीं आई थी और उन्होंने डिलीट करवा दी थी। हालांकि, इसके बावजूद वे तस्वीरे वायरल हो गई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो