scriptरणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने तोड़ी चुप्पी | Aishwarya Rai speaks on bold scenes with ranbir kapoor in Ae dil hai mushkil | Patrika News

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन्स पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

Published: Oct 23, 2016 06:47:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से ही फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच के इंटिमेट सीन्स चर्चा में बने हुए हैं।

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से ही फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के बीच के इंटिमेट सीन्स चर्चा में बने हुए हैं। ऐश्वर्या ने पहली बार इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर के साथ मेरे रोमांटिक सीन तुच्छ नहीं हैं, बल्कि इसे बेहद अच्छे तरीके से दिखाया गया है। 
ऐश ने कहा कि करण थोड़ी और इंटिमेसी चाहते थे, लेकिन मैंने पहली बार अपने कम्फर्ट जोन से आगे निकलकर ये रोल निभाया। ये सबा और अयान का रिश्ता है। सबा एक प्रोग्रेसिव महिला है। अयान उसकी कविताओं को गाता है। 
सबा, अयान की जिंदगी का अहम हिस्सा बन जाती है। इनकी जुदाई भी कुछ ऐसी ही है। इंटिमेट सीन ही सब कुछ नहीं हैं, आपको दोनों के रिश्ते की गहराई को समझना होगा। करण जौहर ने भी इस बारे में कहा कि फिल्म में सभी चीजें शालीन तरीके से दिखाई गई हैं। 
ऐश्वर्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। उन्हें पता था कि फिल्म की डिमांड क्या है। फिल्म में स्किन शो नहीं किया गया है। करण ने ये भी कहा कि फिल्म में एक भी लिप-लॉक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो