scriptदिवाली के मौके पर ‘दंगल’ ‘2.0’ के साथ होगा ‘गोलमाल’, अक्षय-आमिर से भिड़ने को तैयार है अजय | Ajay devgan starrer Golmaal again clash with Akshay kumar 2.0 and Aamir khan's Secret superstar on this Diwali | Patrika News

दिवाली के मौके पर ‘दंगल’ ‘2.0’ के साथ होगा ‘गोलमाल’, अक्षय-आमिर से भिड़ने को तैयार है अजय

Published: Apr 17, 2017 12:21:00 pm

Submitted by:

guest user

दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के महामुकाबले का ऐलान भी हो गया है। ‘गोलमाल अगेन’ के दिवाली पर आने से मुकाबला पहले से ज्यादा कड़ा और दिलचस्प हो गया है। दिवाली पर गोलमाल अगेन की टक्कर रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 और आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से होगी।

रोहित शेट्टी की गोलमान सीरीज की अगली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया साइट पर इस बात का ऐलान कर दिया है। अजय देवगन के इस ऐलान के साथ ही दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के महामुकाबले का ऐलान भी हो गया है। 

अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमान अगेन’ पहले से ही दिवाली पर रिलीज होना तय थी। लेकिन अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ को भी इसी फेस्टिव सीजन यानि दिवाली पर ही रिलीज की घोषणा की गई। ‘2.0’ की घोषणा के बाद खबरें थी कि अजय औऱ रोहित शेट्टी पीछे हट जाएंगे और अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल देंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि अजय ने ट्वीट कर के अपनी फिल्म गोलमान अगेन को दिवाली पर ही रिलीज करने की घोषणा कर दी। 
https://twitter.com/hashtag/Golmaalagain?src=hash
इससे कुछ दिन पहले आमिर खान ने भी अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को दिवाली पर रिलीज करने का ऐलान किया था। आमिर को उस समय लगा था कि फिल्म ‘2.0’ की वजह से ‘गोलमाल अगेन’ की दिवाली रिलीज पोस्टपोन हो गई है और उनका मुकाबला सिर्फ 2.0 से होगा। इसलिए आमिर ने कहा भी था कि दिवाली पर दो बड़ी फिल्में आसानी से काम कर सकती है। मगर, अब ‘गोलमाल अगेन’ के दिवाली पर आने से मुकाबला पहले से ज्यादा कड़ा और दिलचस्प हो गया है। 
‘गोलमान अगेन’ में अजय देवगन,अरशद वारसी,तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े अपने पिछले किरदारों में ही नजर आएंगे, जबकि फीमेल लीड में परिणीति चोपड़ा और तब्बू की एंट्री हुई है। वहीं अजय देवगन के साथ ‘सिंघम’ में काम कर चुके प्रकाश राज भी इस बार ‘गोलमाल अगेन’ की फैमिली का हिस्सा बने है। दिवाली पर पटाखों के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर होने वाले इस ब्लॉस्ट को देखना दिलचस्प होगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो