scriptएजाज खान का PM मोदी- CM योगी को चैलेंज-गाय की चिंता है तो हार्ले डेविडसन बंद कराओ | Ajaz Khan's video message to PM Modi and Yogi Adityanath | Patrika News

एजाज खान का PM मोदी- CM योगी को चैलेंज-गाय की चिंता है तो हार्ले डेविडसन बंद कराओ

Published: Apr 16, 2017 05:10:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर गोरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं। एजाज खान ने इसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है।

ajaz khan

ajaz khan

टीवी एक्टर एजाज खान ने एक नए विवाद को न्योता दे दिया है। एजाज खान ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर गोरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों पर सवाल उठाए हैं। एजाज खान ने इसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा है।
वीडियो में एजाज कहते दिख रहे हैं ‘अगर आप लोग मर्द हो, माई के लाल हो- मोदी जी, योगी जी और गोरक्षक ये है हार्ले डेविडसन, हार्ले डेविडसन ये बेल्ट है। 

ये मैंने कल एयरपोर्ट से खरीदा है। ये उसका बिल है 8 हजार रुपए खर्चा किया है मैंने, अब मैं गोरक्षकों से, मोदीजी से और योगीजी से ये बोलता हूं कि हार्ले डेविडसन गाय माता का बेल्ट बेच रहा है, दिस इज ए काऊ लेदर बेल्ट जो पूरे हिंदुस्तान में और पूरे वल्र्ड में बिक रहा है।’ 
एजाज ने योगी आदित्यानाथ को हार्ले डेविडसन की गाय की खाल वाली बेल्ट की बिक्री रोकने की चुनौती दी है। एजाज के संदेश से ज्यादा एजाज के तरीके ने सवाल खड़े कर दिए हैं। 
एजाज ने ये बयान कश्मीर से दिया है। कश्मीर में उनकी फिल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग चल रही है। इससे पहले भी उनकी फिल्म ‘लव डे’ आई थी तो उन्होंने पिछले साल अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद के भांजे की महफिल में विवादित गाना गाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो