scriptअभिनेता एजाज खान ने फिर दिया विवादित बयान, कश्मीरी पत्थरबाजों का किया समर्थन | ajaz khan supports stone pelters | Patrika News

अभिनेता एजाज खान ने फिर दिया विवादित बयान, कश्मीरी पत्थरबाजों का किया समर्थन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2017 06:49:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले रिएलिटि शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने सेना को लेकर विवादित बयान दिया है। एजाज खान ने हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कश्मीरी पत्थरबाजों को समर्थन किया है।

ajaz khan

ajaz khan

अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले रिएलिटि शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने सेना को लेकर विवादित बयान दिया है। एजाज खान ने हाल ही में फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कश्मीरी पत्थरबाजों को समर्थन किया है। गौरतलब है कि एजाज खान ने पिछले कुछ दिनों पहले गोरक्षकों पर बरसते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम एक वीडियो संदेश दिया था।
अपने शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो में एजाज खान ने पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए कहा है कि अगर कोई दूसरे के घर में घुसेगा तो पत्थर खाएगा ही। उन्होंने कहा कि कश्मीरी और पाकिस्तानी सब हमारे भाई हैं, हमें उनके साथ गलत व्यवहार नहीं करना चाहिए। एजाज खान ने यह वीडियो मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे अब तक 63 हजार लाइक मिले और 9 हजार से अधिक बार शेयर भी हो चुका है।
वीडियो की शुरूआत में एजाज ने खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से मिले खत का जिक्र किया। कुछ दिनों पहले एजाज खान ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई थी कि गोरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून न बहाया जाए। पीएमओ की तरफ से मिले खत में जवाब आया है कि इस तरह की गुंडागर्दी करने वालों को सजा मिलेगी, लेकिन एजाज खाने ने इस जवाब को बच्चे के हाथ में थमाया गया लॉलीपॉप बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो