script“अक्षय और सलमान ने मेरे कॅरियर को संवारा” | Akshay and Salman Contributions in bollywood says katrina kaif | Patrika News

“अक्षय और सलमान ने मेरे कॅरियर को संवारा”

Published: Jan 16, 2015 12:12:00 pm

Submitted by:

Super Admin

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि और गैर हिंदी भाषी होने के बावजूद…

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि और गैर हिंदी भाषी होने के बावजूद दर्शकों ने उन्हें स्वीकार कर लिया है। हांगकांग में जन्मी कैटरीना को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए दस वर्ष हो चुके है। कैटरीना की पहली फिल्म बूम वर्ष 2003 में रिलीज हुई थी।

कैटरीना ने कहा कि आज जब मै पीछे पलटकर देखती हूं तो पता चलता है कि मैं बहुत आगे निकल गयी हूं। मुझे अब अपना सारा ध्यान भविष्य की ओर केन्द्रीत करना हैं। कैटरीना ने कहा कि नमस्ते लंदन में मेरे साथ कोई बड़ा स्टार काम नही करना चाहता था, ऎसे में अक्षय कुमार ने मेरा साथ दिया।

मेरे कॅरियर में अक्षय कुमार और सलमान खान ने बहुत योगदान दिया है। सलमान की यह विशेषता है कि यदि उन्हें किसी में प्रतिभा नजर आती है तो वह उसका खुलकर साथ देते है। बार्बी गर्ल ने कहा कि आमिर खान और शाहरूख खान के साथ मैंने अभी हाल ही में काम किया हैं।

दोनो कलाकारों ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। कैटरीना की अभी हाल ही में “धूम 3” प्रदर्शित हुई है। उनकी आने वाली फिल्मों में बैंगबैंग, जग्गा जासूस, फैंटम और फितूर प्रमुख है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो