script‘साले’ को डेब्यू से पहले ही जीजा अक्षय कुमार ने यूं डराया, ट्विंकल लगा सकती हैं क्लास | Akshay Kumar Advice Brother In Law Karan Kapadia | Patrika News

‘साले’ को डेब्यू से पहले ही जीजा अक्षय कुमार ने यूं डराया, ट्विंकल लगा सकती हैं क्लास

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2019 11:14:30 am

Submitted by:

Amit Singh

यहां फिल्म की रैप-अप पार्टी में मीडिया से बातचीत के दौरान करण ने बहन और जीजा से मिली सलाह के बारे में बताया।

akshay-kumar-advice-brother-in-law-karan-kapadia

akshay-kumar-advice-brother-in-law-karan-kapadia

नवोदित कलाकार करण कपाड़िया (Karan Kapadia)का कहना है कि उनकी मौसेरी बहन ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और जीजा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म उद्योग में टिके रहने के लिए उनसे कड़ी मेहनत करने और काम पर फोकस बनाए रखने के लिए कहा है। बेहजाद खंबाटा निर्देशित फिल्म ‘ब्लैंक’ से करण बॉलीवुड में आगाज कर रहे हैं।

akshay-kumar-advice-brother-in-law-karan-kapadia

यहां फिल्म की रैप-अप पार्टी में मीडिया से बातचीत के दौरान करण ने बहन और जीजा से मिली सलाह के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “अक्षय और ट्विंकल ने मुझसे मेरा सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह मुश्किल होने वाला है और ‘तुम जो भी करो उसे लेकर तुम्हें आत्मविश्वास से भरपूर होना है।’ लेकिन उन्होंने जब फिल्म का रशेस देखा, तो उन्हें मुझ पर भरोसा हुआ और मुझे बस काम पर फोकस बनाए रखने के लिए कहा।”

 

akshay-kumar-advice-brother-in-law-karan-kapadia

मारधाड़ से भरपूर फिल्म की कहानी एक आत्मघाती हमलावर के इर्द-गिर्द घूमती है। करण ने इसे निभाया है। इसमें सनी देओल भी हैं। फिल्म तीन मई को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो