scriptबॉलीवुड के तीनों खान से बड़े ‘सुपरस्टार’ है अक्षय कुमार – सलमान खान | Akshay kumar is the biggest superstar than all the khan's of Bollywood - Salman khan | Patrika News

बॉलीवुड के तीनों खान से बड़े ‘सुपरस्टार’ है अक्षय कुमार – सलमान खान

Published: Jun 22, 2017 01:03:00 pm

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को सबसे बड़ा स्टार बताया है। सलमान ने कहा “आज जब सुपरस्टार्स की बात होती है तो मुझे मेरा आमिर शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार का नाम ही याद आता है। मुझे लगता है वह बाकी के खान अभिनेताओं की तुलना में बड़े स्टार हैं।”

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में बिजी है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक सवाल के जवाब में सलमान खान मे अक्षय कुमार को सबसे बड़ा सुपरस्टार बताया है। सलमान ने कहा कि अक्षय तीनों खान से बड़े स्टार हैं।
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को सबसे बड़ा स्टार बताया है। सलमान ने कहा “आज जब सुपरस्टार्स की बात होती है तो मुझे मेरा आमिर शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार का नाम ही याद आता है। सलमान ने आगे कहा लेकिन हम कम फिल्में करते हैं। सलमान ने कहा, “मैं साल में 2 फिल्में करता हूं, आमिर खान तीन साल में एक फिल्म करतें हैं, जबकि अक्षय साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं। वो बहुत मेहनत करते हैं, ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाते हैं। हर 4 महीने में अक्षय एक नई और अच्छी फिल्म लेकर आते हैं। मुझे लगता है वह बाकी के खान अभिनेताओं की तुलना में बड़े स्टार हैं।”
अगर आंकड़ों पर गौर करें तो सलमान की बात सच साबित होती नजर आती है। पिछले साल अक्षय की 4 फिल्में रिलीज हुईं और सभी फिल्मों ने 100 से 150 करोड़ के बीच कमाई की। एक साल में अक्षय फिल्म इंडस्ट्री को लगभग 500 करोड़ का बिजनेस देते हैं। अपने 26 साल के करियर में अक्षय ने अब तक 109 फिल्में की हैं। 
सलमान ने आगे बोला कि न सिर्फ कमाई के मामले में बल्कि कई और लिहाज से अक्षय उन तीनों से बड़े स्टार हैं, “जो आदमी (अक्षय) इतनी कड़ी मेहनत करता हो, सबसे ज्यादा पैसे बनाता हो और हर चार महीने में इतनी सारी प्रोडक्शन कंपनियों, इतनी सारी फिल्म यूनिट्स और इतने सारे डायरेक्टर्स की मदद करता हो वो (हमसे) ज्यादा बड़ा स्टार है।”
गौरतलब है कि सलमान और अक्षय ‘मुझसे शादी करोगी’ (2004) और ‘जान-ए-मन'(2006) में साथ काम कर चुके है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान साथ में एक फिल्म भी बना रहे हैं। इस साल 2 जनवरी को इसकी घोषणा करण जौहर और इन दोनों ने साथ में ट्विटर पर की थी। इस फिल्म को सलमान और करण प्रोड्यूस करेंगे और अक्षय कुमार इसके हीरो होंगे। इसे 2018 में रिलीज किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो