First Look: अक्षय कुमार ने लंदन में शुरु की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग, फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
guest user
| Updated: 03 Jul 2017, 12:34:00 PM (IST)
First Look: अक्षय कुमार ने लंदन में शुरु की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग, फिल्म में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के साथ ही अक्षय ने फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के साथ अपने एक और सिनेमाई सफर की शुरुआत कर दी हैं। अक्षय ने कहा कि उन्हें अपने फैंस के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 के लंदन ओलंपिक्स पर आधारित है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के पास काम की कोई कमी नहीं है। वह साल में एक-दो फिल्में करने में ही विश्वास नहीं रखते है। यहीं वजह है कि वह अपनी एक फिल्म से फ्री होते ही दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाते है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बिजी है। इसी के साथ इस वक्त अक्षय कई बायोपिक और रियल लाइफ इवेंट्स पर फिल्म कर रहे हैं।



फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का पांचवा मिनी ट्रेलर रिलीज, अनुष्का की 'रिंग' को तलाशने में बिजी है शाहरुख



'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' के साथ ही अक्षय ने  फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के साथ अपने एक और सिनेमाई सफर की शुरुआत कर दी हैं। अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड की पहली निर्धारित शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए। अक्षय ने कहा कि उन्हें अपने फैंस के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। अक्षय ने शनिवार की रात को पोस्ट किया, "फिल्म 'गोल्ड' का पहला दिन, हमेशा की तरह आपका प्यार व शुभकामनाएं बनी रहें।" 





अक्षय ने फिल्म के पहले दिन के शूट से एक तस्वीर शेयर की है जिससे फिल्म में उनके लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म के पहले लुक में अक्षय मूछें लगाए व एक थैला लटकाएं दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 के लंदन ओलंपिक्स पर आधारित है। फिल्म की कहानी लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के स्वतंत्र राष्ट्र के तौर पर पहले ओलंपिक पदक की जीत के बारे में है। 




आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय, कुणाल कपूर और अमित साध भी नजर आएंगे। इस फिल्म से टेलिविजन की नागिन यानि मौनी रॉय अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार पहली बार फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सन एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म को 'तलाश' जैसी फिल्में बना चुकी रीमा कागटी डायरेक्ट कर रही है। फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही हैं। यह साल 2018 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।



5 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे 'इशकजादे', परिणीति को 'फरार' करने के लिए तैयार है अर्जुन



गौरतलब है कि फिलहाल अक्षय कुमार की स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। यह फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाना हो या फिल्म का कहानी और डायलॉग्स  चुराने के लिए फिल्म का कॉपीराइट मामले में फंसना हो। फिल्म ने अपने हर काम के लिए खूब सुर्खियां बटोरी है।


Show More