बड़े पर्दे पर PM नरेंद्र मोदी के किरदार में जल्द नजर आएंगे अक्षय कुमार!
guest user
| Updated: 21 Jun 2017, 12:20:00 PM (IST)
बड़े पर्दे पर PM नरेंद्र मोदी के किरदार में जल्द नजर आएंगे अक्षय कुमार!

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अक्षय कुमार की छवि और पहुंच जिस तरह लोगों के मन में है वो पीएम मोदी की कहानी दर्शानें के लिए एकदम परफेक्ट है।" फिलहाल अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्त शख्स के तौर पर बनी हुई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म की दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल को बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार करने जा रहे है। जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार को पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। अब जल्द ही अक्की बड़े पर्दे पर पीएम मोदी के किरदार में नजर आएंगे। 


चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत की हार के बाद बोले KRK- "कोहली ने फिक्स किया था फाइनल मैच"


इससे पहले खबरें थी कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार परेश रावल या अनुपम खेर निभा सकते है। इतना ही नहीं इस रोल के लिए विक्टर बनर्जी का नाम भी सामने आया था लेकिन अब इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है। खबरों के अनुसार, "अक्षय कुमार की छवि और पहुंच जिस तरह लोगों के मन में है वो पीएम मोदी की कहानी दर्शानें के लिए एकदम परफेक्ट है।"



इस मामले में बीजेपी नेता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है, 'अक्षय कुमार भारत के मिस्टर क्लीन हैं। उनकी छवि भारत के नए चमकते सितारे से मेल खाती है।'




वहीं सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है, "मैं अक्षय के अलावा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकता जो प्रधानमंत्री का किरदार निभा सके। उनकी छवि एकदम साफ है। साथ ही उनके काम करने का ढंग भी देखने बनता है।"


International Yoga Day: ये है बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो फिल्म इंडस्ट्री को बना रही है Yoga 


अब ये तय हुआ है कि अक्षय कुमार नरेन्द्र मोदी की जिदगी को पर्दे पर जीएंगे। फिलहाल अक्षय कुमार की छवि एक देशभक्त शख्स के तौर पर बनी हुई है। अक्षय  स्वच्छ भारत अभियान से मिलती जुलती फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी लेकर आ रहे हैं। उनकी फिल्म 'पैडमैन' भी सिनेमा में सामाजिक सुधार वाली फिल्में हैं जिनसे गुरुदत्त और वी शांताराम जुड़े हुए हैं। 


हिंदुस्तान के लिए हमेशा पॉजिटिव ही करूंगा मैं: जॉन अब्राहम


अक्षय कुमार ने भी पीएम मोदी की तरह नेशनल स्टार तक का सफर तय करने के लिए काफी मेहनत की है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय अपनी फिल्म के सिलसिले में पीएम मोदी से मिले भी थे। नरेन्द्र मोदी तब अक्षय की फिल्मं का नाम सुनकर हंस पड़े थे। इसलिए काफी हद तक संभावना है कि  अक्षय का नाम ही पीएम के रोल के लिए फाइनल किया जाएगा। 

Show More