scriptAlia-Ranbir इस दिन दिखाएंगे बेटी राहा कपूर की झलक, शेयर करेंगे पहली तस्वीर | Alia Bhatt and Ranbir Kapoor will share first photo of her daughter Raha Kapoor on this day | Patrika News

Alia-Ranbir इस दिन दिखाएंगे बेटी राहा कपूर की झलक, शेयर करेंगे पहली तस्वीर

locationमुंबईPublished: Nov 28, 2022 01:26:26 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Alia-Ranbir Daughter First Photo : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) 6 नवंबर को माता-पिता बने थे। कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा कपूर’ (Raha Kapoor) रखा है। जल्द ही वह अपनी बेटी की पहली तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करेंगे।

alia_bhatt_and_ranbir_kapoor_daughter_raha_kapoor.jpg

Alia-Ranbir Daughter Raha Kapoor First Photo

Raha Kapoor First Photo : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor) जब से माता-पिता बने हैं, फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हाल ही में आलिया और रणबीर ने बड़े ही यूनिक अंदाज में अपनी बेटी के नाम की घोषणा की थी। उन्होंने बैकग्राउंड में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की जर्सी फ्रेम करवाई थी, जिसकी टी-शर्ट पर उनकी बेटी ‘राहा कपूर’ (Raha Kapoor) का नाम लिखा हुआ था। नाम जानने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई। ऐसे में कपल ने फैंस को खुशखबरी दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया-रणबीर जल्द ही अपनी बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करेंगे।
tweet.png
दरअसल, काफी समय से यह चर्चा थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अनुष्का और विराट की तरह ‘नो फोटो पॉलिसी अपना सकते हैं, लेकिन अब हाल ही में सामने आई रिपोर्ट की मानें तो आलिया और रणबीर अपनी बेटी राहा के लिए कोई भी’ नो फोटो पॉलिसी’ नहीं रखेंगे। आलिया का ऐसा सोचना है कि वह अपनी बेटी को कितना भी प्रोटेक्ट क्यों न कर लें, एक न एक दिन उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ ही जाएंगी। इसलिए वह अपनी ननद करीना कपूर खान की तरह कूल और चिल मॉम बनने की कोशिश कर रही हैं। वह मीडिया द्वारा बेबी गर्ल की फोटो खींचें जाने से नहीं घबरा रहीं।
यह भी पढ़े – यूथ को बिगाड़ रही हैं उर्फी… चेतन भगत के इस कमेंट पर भड़कीं Urfi Javed, दिया मुंहतोड़ जवाब

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1597133328028946432?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि आलिया और रणबीर के करीबी सूत्रों ने जानकारी दी है कि कपल जल्द ही अपनी बेटी राहा कपूर के साथ मिनी वेकेशन पर जाएंगे। दोनों ने तय किया है कि वे छह महीनों तक अपनी बेटी को मीडिया की नजरों से दूर रखेंगे। इसके बाद वह अपनी बेटी राहा कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जरूर शेयर करेंगे। गौरतलब है कि इन दिनों आलिया फिल्मों से ब्रेक पर हैं और मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में फैंस को भी इंतजार है कि वे राहा कपूर को कब उनसे रूबरू करवाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो