scriptरियल लाइफ में ‘आशिकी’ करने के बाद रील लाइफ में बनीं ‘सिद्धार्थ-आलिया’ की जोड़ी, बड़े पर्दे पर ‘आशिकी’ करते हुए आएंगे नजर | Alia bhatt and Sidharth Malhotra final for Mohit Suri's Aashiqui 3 | Patrika News

रियल लाइफ में ‘आशिकी’ करने के बाद रील लाइफ में बनीं ‘सिद्धार्थ-आलिया’ की जोड़ी, बड़े पर्दे पर ‘आशिकी’ करते हुए आएंगे नजर

Published: Jun 24, 2017 12:15:00 pm

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी फिल्म ‘आशिकी 3’ को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। ‘आशिकी 3’ इन दोनों लव बर्ड्स की साथ में तीसरी फिल्म होगी।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म ‘आशिकी’ के तीसरे पार्ट में नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निर्देशक मोहित सूरी फिल्म ‘आशिकी 3’ को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण महेश भट्ट के बैनर तले विशेष फिल्म्स के तहत किया जायेगा। इस फिल्म में सिद्धार्थ और आलिया एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। 
दोनों इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘कपूर एंड संस’ में साथ काम कर चुके है। ‘आशिकी 3’ इन दोनों लव बर्ड्स की साथ में तीसरी फिल्म होगी। सिद्धार्थ और आलिया अपने रिश्ते को भले ही ना माने लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शक फिल्मों में देखना बहुत पसंद करते हैं। 
सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘इत्तेफाक’ की शूटिंग पूरी कर चुके है और इन दिनों नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही पिछले कुछ हफ्तों में काफी बार सिद्धार्थ शूटिंग से समय निकाल कर मोहित सूरी के ऑफिस मैट्रिक्स जाते दिखाई दिए जहां एक बार आलिया भट्ट भी उनके साथ पहुंची थीं। तो वहीं आलिया भट्ट इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन यह एक छोटी फिल्म है। इस फिल्म के बाद आलिया नवंबर से ‘गुल्ली बॉय’ की शूटिंग शुरू करेंगी। मोहित चाहते हैं कि इसी बीच ‘आशिकी 3’ की शूटिंग कर ली जाए।
गौरतलब है कि वर्ष 1990 में प्रदर्शित ‘आशिकी’ में जहां राहुल रॉय और अनु अग्रवाल फिल्म की प्रमुख कास्ट रहे वहीं 2013 में बनी ‘आशिकी 2’ में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के गाने बहुत हिट हुए थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह रियल लाइफ लव बर्डस् रील लाइफ में भी वहीं कमाल दिखा पाते है या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो