scriptफिल्मों की तरह नहीं रियल लाइफ में ऐसे हंसती हैं आलिया भट्ट, वायरल हो रहा वीडियो | Alia Bhatt laughing out loud video goes viral | Patrika News

फिल्मों की तरह नहीं रियल लाइफ में ऐसे हंसती हैं आलिया भट्ट, वायरल हो रहा वीडियो

locationमुंबईPublished: Apr 18, 2019 01:54:11 pm

इन दिनों आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया फिल्मों से हटकर असल में कैसे हंसती है, ये देखा जा सकता है।

Alia bhatt laughing

Alia bhatt laughing

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस को लेकर फैंस के दिल में कौतूहल रहता है। खासकर उनकी रियल लाइफ के बारे में जानने को लेकर फैंस क्रेजी रहते हैं। स्टार्स के परिवार, घर, लाइफस्टाइल और छोटी-छोटी चीजों के प्रति जानकारी रखना उन्हें खूब भाता है। इसी के चलते इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया फिल्मों से हटकर असल में कैसे हंसती है, ये देखा जा सकता है।

Alia bhatt laughter

आलिया की रियल हंसी का ये वीडियो उनकी नई मूवी ‘कलंक’ (Kalank Movie) के प्रमोशन के दौरान का है। प्रमोशन के इस वीडियो में आलिया सहित वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी मौजूद थे। पूरे कार्यक्रम में चारों स्टार खूब मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान आलिया वरूण के कमेंट्स पर जोर-जोर से हंसना शूरू कर देती हैं। ये वीडियो यूट्यूब पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Alia Bhatt hansi

वीडियो में आलिया की हंसी पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ फैंस को आलिया की हंसी बेहद पसंद आई। हालांकि बहुत सारे ऐसे फैंस भी हैं जो आलिया की हंसी सुन हैरान हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस को हंसने का भी सलीका नहीं है। कितनी जोर-जोर से चिल्ला रही है। कुछ ने तो यहां तक कमेंट लिख दिया कि उनसे शादी करने वाले एक्टर का हाल क्या होगा।

आलिया फैंस ने ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया है जो उनके हंसने पर भी अजीब कमेंट्स कर रहे हैं। एक एक्टर भी आम इंसान की तरह हंस सकता है। फिल्मी और रियल लाइफ में लोगों को अंतर समझना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो