scriptआलिया की बेटी राहा के लिए आया प्यारा सा गिफ्ट ! | Alia Bhatt Ranbir Kapoor Daughter Raha Got Special Gift | Patrika News

आलिया की बेटी राहा के लिए आया प्यारा सा गिफ्ट !

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2022 01:49:57 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

बेटी राहा का नाम ब्लैक कलर से लिखा हुआ है…

आलिया की बेटी राहा के लिए आया प्यारा सा गिफ्ट  !

आलिया की बेटी राहा के लिए आया प्यारा सा गिफ्ट !

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राहा के लिए आये एक स्पेशल गिफ्ट का पिक्चर शेयर किया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर कस्टमाइज्ड रजाई की तस्वीर शेयर की। एक रजाई जिस पर आलिया और रणबीर का नाम लिखा हुआ है और एक दूसरी रजाई पर उनकी बेटी राहा का नाम ब्लैक कलर से लिखा हुआ है। आलिया की स्टाइलिस्ट-फैशन एडिटर दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया ने उन्हें ये रजाईयां गिफ्ट की है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए, आलिया ने लिखा, धन्यवाद मेरी प्यारी @anaitashroffadjania @purkalstreeshakti (रेड हार्ट इमोजी)।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते 6 नवंबर को माता-पिता बने। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी पोस्ट के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया था।
हाल ही आलिया ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि दादी नीतू कपूर ने बेबी का नाम राहा रखा है।
आलिया करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और रणवीर सिंह भी हैं। यह अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। उनके पास प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो