script‘एमएस धोनी एनटोल्ड स्टोरी’ में आलिया भट्ट बनेंगी धोनी की पत्नी! | Alia Bhatt & shraddha kapoor to play Sakshi in Dhoni biopic? | Patrika News

‘एमएस धोनी एनटोल्ड स्टोरी’ में आलिया भट्ट बनेंगी धोनी की पत्नी!

Published: Jul 06, 2015 11:16:00 am

Submitted by:

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनने वाली बायोपिक एमएस धोनी एनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग फिर से
शुरू होने वाली है, इस फिल्म वैसे तो लगभग सभी किरदार के लिए कास्टिंग के
नाम तय कि जा चुके हैं। लेकिन इस बायोपिक में धोनी की पत्नी के किरदार
निभाने वाली एक्ट्रेस अभी तक सेलेक्ट नहीं हुई है।

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनने वाली बायोपिक ‘एमएस धोनी एनटोल्ड स्टोरी’ की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है, इस फिल्म वैसे तो लगभग सभी किरदार के लिए कास्टिंग के नाम तय कि जा चुके हैं। लेकिन इस बायोपिक में धोनी की पत्नी के किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अभी तक सेलेक्ट नहीं हुई है।

खबरों की मानें तो फिल्म में साक्षी के किरदार का ऑफर आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर में से किसी एक को मिल सकता है। इंग्लिश न्यूजपेपर डीएनए की खबर के मुताबिक फिल्ममेकर्स जल्द ही साक्षी के किरदार के लिए एक्ट्रेस का चयन पूरा करना चाहते हैं।

बेटी जीवा के जन्म के बाद साक्षी के किरदार के लिए स्क्रिप्ट में थोड़ा और बदलाव किया गया है। वहीं खबर ये भी आ रही हैं कि साक्षी की भूमिका निभाने के लिए क्यूट गर्ल आलिया भट्ट को साइन किया जा चुका है लेकिन इस खबर की अभी सार्वजनिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम भी सामने आया था।

आलिया के साथ ही इस रोल के लिए श्रद्धा का नाम भी सामने आ रहा था, लेकिन दोनों की डेट्स के बारे में की मैचिंग के बारे में चर्चा चल रही थी। गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर इन दिनों अपरनी अपकमिंग मूवी रॉक ऑन की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं आलिया उड़ता पंजाब में। इसके बाद आलिया को जल्द ही करन जौहर की शुद्धि पर भी फोकस करना है।

ऐसे में इन दिनों इस फिल्म के लिए यही सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर कौन फिल्म में धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाए। बताते चलें कि नीरज शर्मा की ओर से निर्देशित की जाने वाली फिल्म में धोनी का रोल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो