आलिया भट्ट ने अपने ग्लैमर्स अदांज का कहा Bye-Bye,इस फिल्म में बिना मेकअप के आएंगी नजर
guest user
| Updated: 28 Jul 2017, 12:38:00 PM (IST)
आलिया भट्ट ने अपने ग्लैमर्स अदांज का कहा Bye-Bye,इस फिल्म में बिना मेकअप के आएंगी नजर

मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'राजी' के लिए आलिया भट्ट ने एक बार फिर अपने ग्लैमर्स अंदाज को बाय- बाय बोलने वाली हैं। आलिया इस फिल्म में बहुत कम मेकअप का इस्तेमाल करेंगी। आलिया पहले भी फिल्म 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' में बिना मेकअप के नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आने वाली फिल्म राजी में बिना मेकअप के नजर आएंगी। मेघना गुलजार की अगली फिल्म 'राजी' की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में विक्की कौशल और आलिया मुख्य भूमिकाओं में है। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। 



'द कपिल शर्मा शो' में हुआ नया कांड,कपिल-सुनील के बाद सेट पर आपस में भिड़े ये दो कलाकार



हाल ही में आलिया भट्ट को इस फिल्म के सेट पर देखा गया है। आलिया ने दो दिन पहले फिल्म के सेट से एक ट्वीट भी किया था। आपको बता दें कि 'राजी' की शूटिंग के लिए मुबंई में ही कश्मीर का एक सेट बनाया गया है कि क्योंकि कश्मीर के हालात की वजह से फिल्म के निर्माता वहां शूटिंग की इजाजत हासिल नहीं कर पाए थे।




आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाएंगी जिसकी शादी पाकिस्तानी सेना के एक अफसर से हो जाती है और ये लड़की पाकिस्तानी सेना की सूचनाएं भारत की खुफिया एजेंसी तक पहुंचाती है। आलिया इस फिल्म के लिए एक बार फिर अपने ग्लैमर्स अंदाज को बाय- बाय बोलने वाली हैं। आलिया इस फिल्म में बहुत कम मेकअप का इस्तेमाल करेंगी जिससे वो अपने किरदार के ज्यादा से ज्यादा करीब लग सकें। गौरतलब है कि आलिया पहले भी फिल्म 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' में बिना मेकअप के नजर आ चुकी हैं।