एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ और शशि कपूर की जोड़ी, 'नमक हलाल' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
guest user
| Updated: 17 May 2017, 01:18:00 PM (IST)
एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ और शशि कपूर की जोड़ी, 'नमक हलाल' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

गौरतलब है कि प्रकाश मेहरा निर्देशित 'नमक हलाल' को हिंदी सिनेमा की कुछ मनोरंजक फिल्मों में माना जाता है। फिल्म के 35 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में उतारने का फैसला किया गया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल की जोड़ी वाली सुपरहिट फिल्म 'नमक हलाल' की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा जायेगी। अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल और शशि कपूर स्टारर फिल्म' नमक हलाल' को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। 


'पिंक' के बाद अमिताभ और जया बच्चन को लेकर फिल्म बनाएंगे निर्माता-निर्देशक शूजित सरकार


फिल्म के 35 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में उतारने का फैसला किया गया है। फिल्म पूरे देश में रिलीज की जायेगी। पहले मुंबई में 21 मई को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों के आने की उम्मीद है। 


'हेलन' पर फिल्म बनाएंगे सलमान और सलीम खान, कैटरीना कैफ निभा सकती है हेलन का किरदार!


गौरतलब है कि प्रकाश मेहरा निर्देशित 'नमक हलाल' को हिंदी सिनेमा की कुछ मनोरंजक फिल्मों में माना जाता है। फिल्म में परवीन बॉबी , वहीदा रहमान ,ओम प्रकाश और रंजीत की भी अहम भूमिका थी।


66 साल का प्रेमी, 30 साल की प्रेमिका.. अपने से 36 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे रजनीकांत


एक बयान के मुताबिक, वीकेएएओ और शेमारु एंटरटेंनमेंट  ने पूरे भारत में इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने का उद्देश्य  युवा दर्शकों को पुरानी क्लासिकल फिल्मों का आनंद लेने का मौका देना और पुराने दर्शकों को अपनी यादें ताजा करने का मौका देना है।