scriptएक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ और शशि कपूर की जोड़ी, ‘नमक हलाल’ की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग | Amitabh bachchan and Shashi kapoor starrer Film Namak Halaal to Re-release on big screen | Patrika News

एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ और शशि कपूर की जोड़ी, ‘नमक हलाल’ की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग

Published: May 17, 2017 01:18:00 pm

Submitted by:

guest user

गौरतलब है कि प्रकाश मेहरा निर्देशित ‘नमक हलाल’ को हिंदी सिनेमा की कुछ मनोरंजक फिल्मों में माना जाता है। फिल्म के 35 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में उतारने का फैसला किया गया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल की जोड़ी वाली सुपरहिट फिल्म ‘नमक हलाल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग की जा जायेगी। अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल और शशि कपूर स्टारर फिल्म’ नमक हलाल’ को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज किया जा रहा है। 
फिल्म के 35 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में उतारने का फैसला किया गया है। फिल्म पूरे देश में रिलीज की जायेगी। पहले मुंबई में 21 मई को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गजों के आने की उम्मीद है। 

‘हेलन’ पर फिल्म बनाएंगे सलमान और सलीम खान, कैटरीना कैफ निभा सकती है हेलन का किरदार!


गौरतलब है कि प्रकाश मेहरा निर्देशित ‘नमक हलाल’ को हिंदी सिनेमा की कुछ मनोरंजक फिल्मों में माना जाता है। फिल्म में परवीन बॉबी , वहीदा रहमान ,ओम प्रकाश और रंजीत की भी अहम भूमिका थी।
एक बयान के मुताबिक, वीकेएएओ और शेमारु एंटरटेंनमेंट ने पूरे भारत में इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने का उद्देश्य युवा दर्शकों को पुरानी क्लासिकल फिल्मों का आनंद लेने का मौका देना और पुराने दर्शकों को अपनी यादें ताजा करने का मौका देना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो