script

अमिताभ ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखकर अपने समधी को दी श्रद्धांजलि, शेयर किया ऐसा संदेश

Published: Mar 20, 2017 10:45:00 am

Submitted by:

guest user

अपने समधी की मौत पर अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक दिखें। इसी भावुकता में बिग बी ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखा है। अमिताभ ने इस ब्लॉग के जरिये अपने समधी यानि ऐश्वर्या के पिता को श्रंद्धाजलि दी है। कृष्णा राज ने शनिवार शाम करीब 4 बजे मुंबई के लीलावती अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे लीं।

शनिवार को ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज राय का निधन हो गया है। उनके पिता कृष्णाराज राय काफी समय से लीलावती अस्पताल के आई.सी.यू में एडमिट थे। खबरों के मुताबिक, ऐश के पिता की तबियत जनवरी से ही खराब चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा राज ने शनिवार शाम करीब 4 बजे मुंबई के लीलावती अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे लीं।
अपने समधी की मौत पर अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक दिखें। इसी भावुकता में बिग बी ने एक इमोशनल ब्लॉग लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘मौत एक ऐसी कॉल है जो आती ही है और जाने वाले की यादें हमारे दिमाग में छोड़ जाती है। जिंदगी के अंतिम सत्य और आखिरी मंजिल का अपना दुख है, इसके रीति रिवाज, परंपराएं, दुख की घड़ी में सांत्वना देने के लिए आने वाले लोग… अंतिम संस्कार…क्या कहें, क्या करें…।’
अमिताभ ने आगे लिखा है, ‘इन सबमें सबसे सुखी जाने वाला ही होता है। शायद इसलिए कि वह स्वर्ग की बाहों में शांति की अनुभूति कर सकता है।’ 


अमिताभ ने इस ब्लॉग के जरिये अपने समधी यानि ऐश्वर्या के पिता को श्रंद्धाजलि दी है। साथ ही मौत जीवन का एक ऐसा सच है जिसे हमें स्वीकार करना ही पड़ता है,कोई चाहे या नहीं…यह भी बताया है। 

ट्रेंडिंग वीडियो