scriptबिग बी ने दिखाया ‘एंग्री लुक’, ‘फेसबुक’ से नाराज अमिताभ ने ‘ट्विटर’ पर की शिकायत | Amitabh bachchan is unhappy with his Facebook Account and Complaint about the Same on his Twitter Account | Patrika News

बिग बी ने दिखाया ‘एंग्री लुक’, ‘फेसबुक’ से नाराज अमिताभ ने ‘ट्विटर’ पर की शिकायत

Published: Jun 26, 2017 12:42:00 pm

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जब अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे थे तो उन्होंने इस बात की शिकायत दूसरे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर की। फिलहाल अमिताभ बच्चन माल्टा में अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में बिजी है।

बॉलीवुड के एंग्री मैन अमिताभ बच्चन ने फेसबुक चलाने में परेशानी का सामना करने पर अपना एंग्री लुक दिखाया। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जब अपने फेसबुक अकाउंट के सभी फीचर्स का उपयोग नहीं कर पा रहे थे तो उन्होंने इस बात की शिकायत दूसरे सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर की। 
आपको बता दें कि 74 वर्षीय अमिताभ बच्चन फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट पर हमेशा एक्टिव रहते है। यहां तक कि वह एक ब्लॉग भी लिखते हैं। इस ब्लॉग पर वह कई साल से लिखते आ रहे हैं। अमिताभ बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अभिनेता है। बिग बी को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर 2.6 करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं। तो वहीं माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अभिनेता के 2.75 करोड़ फॉलोवर्स हैं। 
https://twitter.com/SrBachchan/status/878884352662351872
अमिताभ ने रविवार को ट्वीट कर फेसबुक का सही तरीकेे से संचालन नहीं कर पाने पर शिकायत की। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “हेलो फेसबुक! जागो…. मेरा फेसबुक पेज पूरी तरह नहीं खुल रहा है। यह कई दिनों से हो रहा है! शिकायत करने के लिए इस माध्यम का उपयोग करना पड़ा….दुखद।” बिग बी ने ट्वीट करने के लिए जिस फोटो का इस्तेमाल किया वह लुक यूजर्स को काफी पसंद आया। कई यूजर्स उनके एंग्री लुक पर फिदा हो गए।
आपको बता दें कि फिलहाल अमिताभ बच्चन माल्टा में अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो