scriptअमिताभ के ‘खईके पान बनारस वाला’ की प्रशंसक हैं ये अभिनेत्री, बचपन में करती थीं ‘लुंगी डांस’ | Amitabh Bachchan launches Divya Dutta's book | Patrika News

अमिताभ के ‘खईके पान बनारस वाला’ की प्रशंसक हैं ये अभिनेत्री, बचपन में करती थीं ‘लुंगी डांस’

locationमहाराजगंजPublished: Feb 11, 2017 09:03:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि वह बचपन में अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के गाने खईके पान बनारस वाला की बहुत बड़ी प्रशंसक थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि वह बचपन में अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के गाने खईके पान बनारस वाला की बहुत बड़ी प्रशंसक थी। दिव्या दत्ता ने ये बात पुस्तक ‘मी एंड मां’ के विमोचन समारोह में कही। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन मौजूद थे। 
दिव्या ने अपने बचपन से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर की जिसका संबंध उनकी मां और बिग बी दोनों से है। दिव्या ने उनके बचपन से जुड़ी एक दिलचस्प बात शेयर करते हुए बताया कि, बचपन में वे मां की साड़ियों को फाड़ती थीं। फिर वे साड़ी की लुंगी बनाकर ‘गाने खईके पान बनारस वाला’ पर डांस करती थीं। दिव्या दत्ता की इस किताब को अमिताभ बच्चन ने लाॅन्च किया। 
हम आपको बता दें कि दिव्या दत्ता अपनी मां के काफी करीब हैं वे कर्इ पार्टियों आैर फंक्शंस में अपनी मां के साथ नजर आती हैं। दिव्या का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो