scriptAmitabh Bachchan Movie jhund movie co star Priyanshu Kshatriya arrested for theft | Amitabh Bachchan संग काम कर चुके इस एक्टर पर लगा चोरी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Patrika News

Amitabh Bachchan संग काम कर चुके इस एक्टर पर लगा चोरी का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमुंबईPublished: Nov 25, 2022 03:01:53 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Priyanshu Kshatriya Arrest : अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म झुंड में प्रियांशु क्षत्रिय ने काफी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। वहीं अब खबर है कि नागपुर पुलिस की ओर से प्रियांशु क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

priyanshu_kshatriya_arrest.jpg
Priyanshu Kshatriya Arrest
Priyanshu Kshatriya Arrest : बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मराठी फिल्म 'झुंड' (Jhund) इसी साल मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके को-स्टार रहे एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियांशु क्षत्रिय को महाराष्ट्रा पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। दरअसल, अमिताभ बच्चन के को स्टार 18 वर्षीय प्रियांशु क्षत्रिय पर चोरी के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद उन्हें अरेस्ट (Priyanshu Kshatriya Arrest) किया गया है।
pic.jpgआपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की मराठी फिल्म झुंड (Amitabh Bachchan Jhund) में प्रियांशु क्षत्रिय ने काफी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था। वहीं अब खबर है कि नागपुर पुलिस की ओर से प्रियांशु क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया गया है। नागपुर पुलिस के एक अधिकारी की ओर सूचना दी गई है कि, सूबे के मनकापुर इलाके के निवासी प्रदीप मंडावे के घर हाल ही में 5 लाख की नकदी और आभूषणों की चोरी हुए हैं। जिसके बाद पीड़ित की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।
यह भी पढ़ें

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का टीजर आउट, मजेदार वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

उधर, मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। जिसमें एक नाबालिग संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान नाबालिग ने चोरी का जिम्मेदार एक्टर प्रियांशु क्षत्रिय को ठहराया। जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्रियांशु क्षत्रिय को गिरफ्तार कर लिया (Priyanshu Kshatriya Arrest) और कोर्ट के सामने पेश किया। वहीं कोर्ट ने 25 नवंबर तक प्रियांशु को पुलिस कस्टेडी में रहने का आदेश दिया है।
उधर, नागपुर पुलिस का कहना है कि चोरी का सारा सामान और नकदी बरामद की जा चुकी है। गौरतलब है कि इससे पहले ट्रेन में मोबाइल चोरी के मामले को लेकर भी 'झुंड' (Jhund) मूवी स्टारर प्रियांशु क्षत्रिय (Priyanshu Kshatriya) का नाम सामने आया था।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

लचित बरफुकन की जयंती पर पीएम मोदी बोले, कोई भी व्यक्ति और रिश्ता देश से बड़ा नहींराजस्थान में सियासी तूफान: गहलोत के बयान के बाद आलाकमान ले सकता है बड़ा फैसलागुजरात चुनाव के पहले चरण में 21% उम्मीदवारों पर आपराधिक केस, AAP के सबसे ज्यादा दागीभारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी नेता भाजपा में शामिलभाजपा सांसद मनोज तिवारी और मनीष सिसोदिया के बीच चले तीखे शब्दों के बाण4 महीने की 'आर्मी' में नौकरी, सैलरी भी मिली; ऐसे ठगा गया यूपी का शख्सऑस्ट्रेलियाई महिला की हत्या का आरोपी राजविंदर सिंह गिरफ्तार, 1 मिलियन ऑस्ट्रेलियन डॉलर का था इनामअगले हफ्ते से रिस्टोर होंगे सस्पेंड किए Twitter अकाउंट्स, समर्थन में मिले 72.4% वोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.