बिग बी ने दिखाया '102 नॉट आउट' का असली फोटो, तो ऋषि ने कहा- 'अमिताभ के साथ फिर काम करना शानदार'
guest user
| Updated: 20 May 2017, 01:17:00 PM (IST)
बिग बी ने दिखाया '102 नॉट आउट' का असली फोटो, तो ऋषि ने कहा- 'अमिताभ के साथ फिर काम करना शानदार'

अमिताभ और ऋषि कपूर उमेश शुक्ला की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म में अमिताभ 102 साल के उम्रदराज व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जबकि ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे की भूमिका में होंगे।

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट की गई एक फोटो में अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर साथ नजर आ रहे हैं। सालों बाद इन दो एक्‍टर्स को साथ देखकर उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हो गए। आपको बता दें कि अमिताभ और ऋषि कपूर उमेश शुक्ला की आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म का एक फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया तो फैंस में इस जोड़ी को सालों बाद फिर से साथ देखने की उम्मीद जाग गई। 


महेंद्र सिंह धोनी बन गए रियल 'बाहुबली', माही का 'महेंद्र बाहुबली' अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये फिर से शानदार अनुभव रहा है। ऋषि ने अमिताभ के साथ 'अमर अकबर एंथनी','कभी-कभी','नसीब', 'कुली' और 'अजूबा' जैसी फिल्मों में काम किया है। दो दशक से भी ज्यादा समय बाद दोनों आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। 



ऋषि का कहना है कि एक बार फिर मेगास्टार के साथ काम करना शानदार अनुभव है। ऋषि ने ट्वीट किया, 'महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम करना शानदार है। शुक्रिया अमित जी ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ कि हम 26 साल बाद काम कर रहे हैं, हम फौरन ही एक-दूसरे के साथ घुल-मिल गए।'



तो वहीं अमिताभ ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। अमिताभ ने खुद ट्विटर पर अपने फैंस के साथ अपना लुक शेयर किया। हालांकि इस फोटो में ऋषि कपूर साथ नजर नहीं आ रहे है। अमिताभ ने ट्वीट कर लिखा, "क्‍योंकि मीडिया में '102 नॉट आउट' का लीक फोटो सामने आया है... तो आपको इसका सही फोटो दिखा देता हूं।"


Cannes के रेड कार्पेट पर छाया ऐश्वर्या की खूबसूरती का जादू, किसी ने कहा 'सिंड्रेला' तो किसी ने बोला 'डिजनी प्रिसेंस'


फिलहाल अमिताभ और ऋषि के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म का निर्देशन 'OMG:ऑह मॉइ गॉड' और 'ऑल इज वेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके उमेश शुक्ला कर रहे है। गौरतलब है कि यह फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक '102 नॉट आउट' पर आधारित है,जिसमें अमिताभ 102 साल के उम्रदराज व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जबकि ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे की भूमिका में होंगे। 

Show More