scriptअमिताभ बच्चन की सरकार-3 को लगा एक और झटका, फिल्म की रिलीज डेट खिसकी आगे | Amitabh Bachchan starrer film Sarkar-3 release date has been postponed due to delay in post production Work | Patrika News

अमिताभ बच्चन की सरकार-3 को लगा एक और झटका, फिल्म की रिलीज डेट खिसकी आगे

locationबालाघाटPublished: Mar 22, 2017 01:40:00 pm

Submitted by:

guest user

रिलीज से पहले ही ‘सरकार-3’ मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। अब यह फिल्म 12 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का मुख्य कारण पोस्ट प्रोडक्शन की काम पूरा नहीं होना है। अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस टक्कर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ से हो सकती है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सरकार-3’ की रिलीज डेट की घोषणा कुछ दिनों पहले ही की गई थी लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़़ा दिया गया है। राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरकार-3’ पहले 7 अप्रैल के रिलीज होने वाली थी जिसे आगे बढ़ाकर 12 मई कर दिया गया है। जी हां अब यह फिल्म 12 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का मुख्य कारण पोस्ट प्रोडक्शन की काम पूरा नहीं होना है। 
https://twitter.com/SrBachchan
सरकार फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर इरॉस ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। भारतीय राजनीति की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ‘सरकार-3’ में इस बार एक्ट्रेस यामी गौतम नजर आएंगी। यामी इस फिल्म में अन्नू करकरे नाम का किरदार निभा रही है,जडो अपने पिता की हत्या का बदला सरकार से लेनी चाहती है। तो वहीं ‘सरकार-3’ में अमिताभ बच्चन तीसरी बार सुभाष नागरे के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ और यामी के साथ जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।
https://twitter.com/hashtag/Sarkar3?src=hash
रिलीज से पहले ही ‘सरकार-3’ मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म पर मुंबई हाईकोर्ट ने कॉपीराइट के मामले में फैसला सुनाते हुए रिलीज से पहले फिल्म के राइटर और उनके वकील के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने का आदेश दिया है। तो वहीं रिलीज डेट आगे बढ़ने के साथ ही अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस टक्कर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ से हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो