script‘गुलाबो सिताबो’ ही नहीं इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन को पहचान पाना मुश्किल | Amitabh Bachchan watch this film which has surprised the audience | Patrika News

‘गुलाबो सिताबो’ ही नहीं इन फिल्मों में अमिताभ बच्चन को पहचान पाना मुश्किल

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 02:32:33 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बिग बी की लंबी दाढ़ी और मौटी नाक है। इस लुक को देखने के बाद उन्हें पहचान पाना …

Amitabh Bachchan watch this film which has surprised the audience

Amitabh Bachchan watch this film which has surprised the audience

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है। जिसमें बिग बी की लंबी दाढ़ी और मौटी नाक है। इस लुक को देखने के बाद उन्हें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है। ये पहली बार नहीं जब अमिताभ ने अपने लुक से लोगों को हैरान किया हो। आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे लुक में नजर आ चुके हैं, जिन्हें एक बार में तो पहचान नहीं सके। आज आपको ये पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है कि जिसमें अमिताभ के लुक को देख दर्शक उन्हें पहचान नहीं पाए थे।

Amitabh Bachchan

पा (2009)
फिल्म ‘पा’ में अमिताभ बच्चन के लुक को देखकर दर्शक पहचान ही नहीं पाए थे। फिल्म में उन्होंने अभिषेक बच्चन और विद्या बालन के बेटे की भूमिका को निभाई थी। फिल्म में उन्हें एक खास तरह की बीमारी थी। ऐसे में उनके किरदार के हिसाब से बिग बी का लुक तैयार किया गया था।

Amitabh Bachchan

102 नॉट आउट (2018)
ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में दोनों कलाकार लंबे समय बाद साथ काम किया था। इस फिल्म में बिग बी ने लंबे बाल के साथ लंबी दाढ़ी को भी रखा था। फिल्म में उनके लुक को देखने के बाद उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल हो गया था।

Amitabh Bachchan

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (2018)
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में सीन से हर एक लुक पर खास काम किया गया था। इसमें बिग बी सफेद दाढ़ी, लंबी मूंछे और लंबे बाल में नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने सिर में कपड़ा बांध रखा था। इस लुक में वो किसी योद्धा से कम नहीं लग रहे थे।

Amitabh Bachchan

चेहरे (2020)
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ का हाल ही में एक लुक सामने आया था, जिसमें उन्हें अतरंगी स्टाइल में देख फैंस हैरान थे। सामने आए पोस्टर में बिग बी दाढ़ी-मूंछें बढ़ी हुई उसके साथ ही उन्होंने दाढ़ी में चोटी बनाई थी। उन्होंने अपने लुक के साथ वुलेन टोपी और चश्मा भी कैरी किया था।

Amitabh Bachchan

गुलाबो-सिताबो (2020)
महनायक इन दिनों एक्टर इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन का लुक सामने आया है। माना जा रहा है कि बिग बी इस फिल्म में खड़ूस बूढ़े की भूमिका को निभाएंगे। मोटा चश्मा, लंबी दाढ़ी और मोटी नाक के इस लुक से वो बिल्कुल खड़ूस बूढ़े के रूप में नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो