scriptअमिताभ के नोटिस पर कुमार विश्वास का जवाब- हरिवंश राय की कविता से आए 32 रुपए, भेज रहा हूं | Amitabh Bachhan sent legal notice of Kumar Vishwas over poem of Harivansh Rai Bachchan | Patrika News

अमिताभ के नोटिस पर कुमार विश्वास का जवाब- हरिवंश राय की कविता से आए 32 रुपए, भेज रहा हूं

Published: Jul 12, 2017 09:08:00 pm

कुमार विश्वास ने हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक कविता नीड़ का निर्माण गाई थी, और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया था।

kuamr vishwas

kuamr vishwas

अमिताभ बच्चन ने कॉपीराइट के उल्लंघन को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास को नोटिस भेजा है। दरअसल, कुमार विश्वास ने अमिताभ के पिता कवि हरिवंश राय बच्चन की एक कविता गाई और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसे लेकर अमिताभ बच्चन ने कुमार को ट्वीट किया था। इसमें अमिताभ ने लिखा था कि वो कॉपीराइट मामले के चलते कुमार विश्वास को लीगल नोटिस भेजेंगे।
अमिताभ ने किया ट्वीट…..

10 जुलाई को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि ये कॉपीराइट उल्लंघन का मामला है। और लीगल डिपार्टमेंट इस पर कानूनी कार्यवाई करेगी। जानकारी के मुताबिक, कुमार विश्वास द्वारा पोस्ट की गई कविता अमिताभ बच्चन इतना नाराज थे कि वह अपना कॉपीराइट केस वापस लेना नहीं चाहते थे। 
https://twitter.com/SrBachchan
विश्वास का अमिताभ को जवाब…

जिसके बाद आप नेता कुमार विश्वास ने महानायक बच्चन पर पलटवार करते हुए लिखा कि सभी कवियों के परिवार की ओर से मुझे इसके लिए तारीफ मिली लेकिन आपसे नोटिस मिला। साथ ही कहा कि बाबूजी को श्रद्धांजलि देने वाले ट्वीट डिलीट कर रहा हूं। और कविता के जरिए 32 रुपए की कमाई हुई है, जिसे आपके पास भेज रहा हूं। 

ट्रेंडिंग वीडियो