scriptतो इसलिए सलमान की सजा पर चुप रहे अमिताभ! | Amitabh maintains silence on salman khans verdict | Patrika News

तो इसलिए सलमान की सजा पर चुप रहे अमिताभ!

Published: May 08, 2015 01:25:00 pm

Submitted by:

सलमान खान के दोषी करारे जाने के बाद से हर कोई उनके पक्ष में खड़ा दिख रहा है। कोई सोशल साइट पर सलमान की बात कर रहा है तो कोई उनके घर जा कर उनसे मिल रहा है।

सलमान खान के दोषी करारे जाने के बाद से हर कोई उनके पक्ष में खड़ा दिख रहा है। कोई सोशल साइट पर सलमान की बात कर रहा है तो कोई उनके घर जा कर उनसे मिल रहा है। ऐसे में हमेशा छोटी से छोटी खबर पर नजर रखने वाले अमिताभ बच्चन की कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देश क्या अगर देश के बाहर भी कहीं कुछ घटता है तो बिग बी अपनी प्रतिक्रिया जरुर देते हैं। मगर बुधवार को जब देश भर की नजर सलमान खान के हिट एंड रन केस पर टिकी थी, वह खामोश दिखे।

जब पूरा देश सलमान खान के बारे में जानने और उस पर विचार व्यक्त करने के लिए बेकरार था, तब उनकी खामोशी लोगों को भी खली। कहीं, इसके पीछे सलमान खान और उनकी बहू ऐश्वर्या राय का पुराना रिश्ता तो नहीं था !

सलमान ऐश्वर्या के इश्क से हर कोई बाकिफ है। अब यही ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन की बहू हैं।

 अगर अमिताभ बच्चन इस मामले में कुछ भी कहते तो, ट्विटर और फेसबुक के उनके फैन ऐश्वर्या राय का जिक्र भी ला सकते थे। ऐसे में उनके लिए हालात और भी मुश्किल हो जाते।

इसीलिए बुधवार को दिनभर टि्वटर पर गायब रहने के बाद अमिताभ बच्चन ने देर रात एक विचार पोस्ट किया, जिसका नाता दूर-दूर तक सलमान खान से नहीं था। अब गुरूवार सुबह से ही वह रबिंद्रनाथ टैगौर की जयंति टि्वटर पर शुभकामनाएं दीं। अमिताभ की इस चुप्पी को सभी सही नहीं मान रहे हैं। वैसे सलमान और बिग बी कई फिल्मों में साथ साथ काम भी कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो