क्रिकेट के बाद फिल्मी मैदान पर चला सचिन का मैजिक, 'प्रीमियर' पर इंडियन टीम से लेकर बच्चन, खान और अंबानी तक सभी ने की शिरकत
guest user
| Updated: 25 May 2017, 11:44:00 AM (IST)
क्रिकेट के बाद फिल्मी मैदान पर चला सचिन का मैजिक, 'प्रीमियर' पर इंडियन टीम से लेकर बच्चन, खान और अंबानी तक सभी ने की शिरकत

बुधवार को सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' का प्रीमियर रखा गया था। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की यह बॉयोपिक 26 मई को रिलीज होने वाली है। सचिन की इस फिल्म के प्रीमियर पर क्रिकेट जगत मे लेकर बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की।

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनने वाली फिल्म 'सचिन:ए बिलियन ड्रीम्स' का क्रिकेट के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बुधवार को सचिन की इस फिल्म का प्रीमियर रखा गया था। यह प्रीमियर अपने आप में ही एक स्टार स्टड इवेंट बन गया। इस फिल्म की प्रीमियर पर हर क्षेत्र से सितारे आए। अंबानी से लेकर शाहरुख, आमिर और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी यहां सचिन की इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे। यह प्रीमियर अपने आप में ही एक ऐतिहासिक इवेंट बन गया, जिसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सिर्फ सचिन के फैंस ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड इस फिल्म को लेकर उत्साहित है।



क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की यह बॉयोपिक 26 मई को रिलीज होने वाली है। इसे इंटरनेशनल फ़िल्ममेकर James Erskine ने डायरेक्ट किया है। हर कोई मास्‍टर ब्‍लास्‍टर के जीवन से जुड़े उन अनछुए पहलुओं को देखना चाहते हैं। सचिन की इस फिल्म के प्रीमियर पर क्रिकेट जगत मे लेकर बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की और इसका भरपूर आनंद उठाया। 



दरअसल सचिन तेंदुलकर की फिल्म की बुधवार को एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग रखी गई। इसमें पहला शो शाम को 4.30 बजे का था जिसमें पूरी इंडियन टीम ने शिरकत की तो वहीं शाम 7.30 बजे आयोजित दूसरे शो में बॉलीवुड से लेकर अंबानी तक और संगीत जगत की नामी हस्तियां भी इस स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी। 



इस मौके पर सचिन अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। सचिन के बेटे अर्जुन और बेटी सारा भी इस मौके पर बहुत खुश नजर आए। हालांकि एक क्रिकेटर-सेलिब्रिटी जोड़ी यहां फिर ऐसी नजर आई जिसने सब का ध्‍यान अपनी तरफ फिर से खींच लिया। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली इस स्‍क्रीनिंग में अपनी गर्लफ्रेंड और एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा के साथ नजर आए। विराट कोहली ने कहा कि यह बहुत स्पेशल और मोटिवेशनल मूवी है। कैसे सचिन की जर्नी शुरू हुई और कैसे वो यहां तक पहुंचे ये देखना दिलचस्प रहा।



फिल्म के प्रीमियर के बाद युवराज सिंह ने कहा कि ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है जिसे देखकर मुझे वर्ल्ड कप की याद आ गई। सचिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। उनको ढेर सारी बधाईयां। क्रिकेट के दीवानों में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी काफी फेमस हैं और इस फिल्म को देखने के बाद धोनी ने कहा कि सचिन की लाइफ को पर्दे पर देखना काफी शानदार रहा। उन्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।



जहीर खान अपनी मंगेतर और क्रिकेटर अजय जड़ेजा अपनी पत्‍नी के साथ यहां नजर आए। वहीं दूसरी तरफ क्रिकेटर युवराज सिंह ने सचिन के साथ की ये फोटो इंस्टा पर शेयर की।


A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


कान में चल रहे 'कान फिल्‍म महोत्‍सव' का हिस्‍सा बन कर लौटी एक्‍ट्रेस ऐश्‍वर्या राय भी पति अभिषेक के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आईं। तो अमिताभ बच्चन भी यहां अपने बेटे और बहू के साथ पहुंचे। 'राबता' के स्‍टार सुशांत और कृति भी यहां पहुंचे।



मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी यहां पहुंचे। आमिर और सचिन बहुत करीबी दोस्त है। सचिन तेंदुलकर भी आमिर की फिल्म दंगल के प्रीमियर पर नजर आए थे। आमिर ख़ान को देखते ही सचिन ने उन्हें गले से लगा लिया। 




सचिन तेंदुलकर यारों के यार है और उनकी फिल्म के इस प्रीमियर पर सितारों की भीड़ देखकर यह साबित हो गया। शाहरुख़ खान भी इस मौके पर पूरे गर्मजोशी के साथ मौजूद थे। शाहरुख़ ने सचिन को ट्विटर पर भी शुभकामनाएं दी थी। 



तो वहीं एक्टर रणवीर सिंह यहां मस्ती के मूड में नजर आए। हंसमुख और चंचल अभिनेता रणवीर सिंह की मस्ती उनकी इस तस्वीरों में देख सकते है। 



देश के बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी भी इस मौके पर पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर नीता अंबानी की आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के मेंटर भी है। 




इस मौके पर सबसे खास मेहमान बने सचिन तेंदुलकर के गुरु रमाकांत आचरेकर। सचिन ने इससे पहले भी कई मौकों पर अपने गुरु का आभार जताया है। 



इस मौके पर आशा भोंसले भी पहुंची। आशा ताई को देखते ही सचिन ने उनके पैर छूकर उनसे आशीर्वाद मांगा। आशा ताई काफी खुश नज़र आई।



आपको बता दें कि इनके अलावा अनगिनत सितारों ने इस प्रीमियर में शिरकत की। इनमें संगीतकार ए आर रहमान,अनिल कपूर, कबीर खान, आशुतोष गोवारिकर, अरशद वारसी, गुलशन ग्रोवर, राजकुमार राव, तनिषा मुर्खजी, अनु मलिक, प्रफुल पटेल, अनुपम खेर, सोनू निगम, डिनो मोरिया, गौरव कपूर, फोटोग्राफर डब्बू रतनानी, श्रेया घोषाल, जॉन अब्राहिम, करिश्मा तन्ना जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की। तो यह कहना गलत नहीं होगा कि सचिन की फ़िल्म का यह प्रीमियर कई मामलों में ऐतिहासिक और यादगार बन गया।




Show More