scriptआम्रपाली के प्यार में दीवाना बना ये एक्टर, किया अपना ऐसा हाल, नाम सुन निरहुआ को लगेगा झटका! | Amrapali Dubey Pravesh Lal Yadav love romance in new song Ab Kaisa Jeena Released amid affair rumour with Nirahua | Patrika News

आम्रपाली के प्यार में दीवाना बना ये एक्टर, किया अपना ऐसा हाल, नाम सुन निरहुआ को लगेगा झटका!

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2023 05:09:16 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Amrapali Dubey : आम्रपाली और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने करीब 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। फैंस दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इस बीच खबर है कि आम्रपाली के प्यार में कोई और ही दीवाना बन बैठा है।
 

amrapali_dubey_pravesh_lal_yadav_love_romance_in_new_song_ab_kaisa_jeena_released_amid_affair_rumour_with_nirahua.jpg
भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हॉट और खूबसूरत आम्रपाली ने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। यही वजह है कि उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनका नाम अक्सर भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ जुड़ता आया है। लेकिन अब लगता है कि निरहुआ का दिल टूटने वाला है क्योंकि आम्रपाली के प्यार में कोई और ही दीवाना बना फिर रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों ही आम्रपाली की दुल्हन के लिबास में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस कयास लगा रहे थे कि आम्रपाली ने शादी कर ली है। हालांकि वह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शादी मुबारक’ (Shaadi Mbarak Trailer) की थी। वहीं अब एक्ट्रेस के प्यार में कोई और दीवाना बन बैठा है।

यह भी पढ़े – निरहुआ का दिल तोड़ आम्रपाली ने 10वीं फेल से रचाई शादी! अब कहलाएंगी कल्लू की दुल्हनिया
हम बात कर रहे हैं आम्रपाली और प्रवेश यादव (Pravesh Lal Yadav) के नए गाने ‘अब कैसा जीना’ (Ab Kaisa Jeena) की। इस गाने में एक्ट्रेस के साथ प्रवेश यादव नजर आ रहे हैं। बता दें कि प्रवेश एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई हैं। इस वीडियो एल्बम का टाइटल ‘अब कैसा जीना’ रखा गया है। ये गाना प्रवेश लाल यादव की फिल्म ‘साजन’ (Saajan) का है। गाने में प्रवेश पूरी तरह से आम्रपाली के प्यार में दीवाने हो कर पूरी दुनिया को भूलाने को तैयार बैठे हैं। इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। फैंस इसे बार-बार सुन रहे हैं।


बता दें कि ‘अब कैसा जीना’ गाने में प्रवेश लाल यादव का दिल टूटा नजर आ रहा हे। बुलेट पर सवार प्रवेश लाल यादव सिर्फ और सिर्फ आम्रपाली को ही याद करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि प्रवेश के कमरे की दीवार पर आम्रपाली कई खूबसूरत तस्वीरें लगी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को निहारते हुए प्रवेश लाल यादव खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं। इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो