scriptबाड़मेर में गोद लिए पुत्र ने की बुजुर्ग की हत्या,जानिए पूरी खबर | Elderly person murdered in Barmer | Patrika News

बाड़मेर में गोद लिए पुत्र ने की बुजुर्ग की हत्या,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Mar 02, 2018 10:40:12 pm

दतक पुत्र ने घरेलु विवाद में की हत्या

Elderly person ,murder in Barmer

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हाथ केवल शव लगा। हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बाड़मेर. शहर के बायतु थाना क्षेत्र के चंवा गांव में शुक्रवार को एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक घरेलु विवाद को लेकर गोद लिए पुत्र ने बुजुर्ग युवक की हत्या कर दी।होली के दूसरे दिन शुक्रवार को मृतक व आरोपित दोनों ही शराह के नशे में धुत थे। इस दौरान आपसी कहासुनी में आरोपित ने बुजुर्ग को लाठी मार दी। मौके पर ही चवां गांव निवासी पुरखाराम मेघवाल की मौत हो गई।
दतक पुत्र ने घरेलु विवाद में की हत्या
जानकारी के मुताबिक आरोपित डाऊराम पुत्र जोगाराम को बुजुर्ग पुरखाराम मेघवाल ने गोद ले रखा था। बताया जा रहा है कि दोनों ही शराब के नशे में धुत थे। इस दौरान पुरखाराम मेघवाल ने आरोपित की पत्नी को घर से बाहर निकल जाने को कहा। इस बात को लेकर गोद लिए पु्त्र व बुजुर्ग में झगड़ा हो गया। इस दौरान गुस्से में आकर आरोपित ने बुजुर्ग के सिर पर लाठी से वार किया। जिसकी वजह से बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शराब के नशे में झगड़े
चंवा गांव निवासी बुजुर्ग पुरखाराम मेघवाल व उसका गोद लिया पुत्र डाऊराम राम पुत्र जोगाराम होली के दूसरे दिन शुक्रवार को शराब के नशे में धुत थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान बुजुर्ग पुरखाराम ने आरोपित की पत्नी को घर छोड़ चले जाने को कहा। इस बात को लेकर आरोपित डाऊराम को गुस्सा आ गया। इसके बाद आरोपित ने बुजुर्ग पुरखाराम को लाठी मार दी। जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो