scriptपापा अनिल कपूर है बेटे हर्षवर्धन को लेकर ‘प्रोटेक्टिव’ लेकिन बेटा हर्षवर्धन नहीं लेता इस मामले में अपने पिता की राय | Anil kapoor is very protective for his son Harshvardhan but he's not taking Anil kapoor opinion in this matter | Patrika News

पापा अनिल कपूर है बेटे हर्षवर्धन को लेकर ‘प्रोटेक्टिव’ लेकिन बेटा हर्षवर्धन नहीं लेता इस मामले में अपने पिता की राय

Published: Jun 06, 2017 01:32:00 pm

Submitted by:

guest user

अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी ‘प्रोटेक्टिव’ हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं। हर्षवर्धन से जब पूछा गया कि क्या वह अपने संबंधों पर पिता से सलाह लेते हैं, तो उन्होंने कहा, ”नहीं, यह बहुत निजी मामला है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी ‘प्रोटेक्टिव’ हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं। अनिल ने जीक्यू इंडिया पत्रिका के जून 2017 अंक में दिए साक्षात्कार में अपने बेटे के बारे में बातचीत की है।
अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ‘मिर्जिया’ से बीते साल बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। अनिल ने कहा, ”मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है। उदाहरण के तौर पर वह बहुत बड़े फिल्म निर्माताओं को ना कहेगा। मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता) समझेंगे कि वह वास्तव में उनके साथ काम करना चाहता है, अच्छी तरह से काम करना चाहता है, लेकिन वह उनकी इन फिल्मों के लिए तैयार नहीं है। मेरी इच्छा है कि इन निर्माताओं से बात करने से पहले वह कम से कम मुझसे बात करे…लेकिन ठीक है…यह उसका अपना फैसला है।”
जब अनिल कपूर से यह पूछा गया कि वह हर्षवर्धन में कौन सा बदलाव चाहते हैं तो उन्होंने कहा, ”मैं चाहता हूं कि वह खुले। मैं चाहता हूं कि वह लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने।” तो वहीं इसी पत्रिका के लिए दिए गए इंटरव्यू में बेटे हर्षवर्धन ने भी अपने पिता अनिल कपूर के बारे में बहुत सी बातें की। 
बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा है कि वह अपने पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के पास अपने संबंधों पर सलाह लेने के लिए नहीं जाते। हर्षवर्धन से जब पूछा गया कि क्या वह अपने संबंधों पर पिता से सलाह लेते हैं, तो उन्होंने कहा, ”नहीं, यह बहुत निजी मामला है। इन मामलों में मैं बहुत निजता बरतता हूं।”

विश्व पर्यावरण दिवस पर सलमान खान ने लॉन्च की ‘Being Human E-Cycle’, सेहत के साथ पर्यावरण को बेहतर बनाने का खोला राज

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से पिछले साल बॉलीवुड में कदम रख चुके हर्षवर्धन कहते हैं कि वह महिलाओं के प्रति बहुत सहज हैं, जिसके लिए वह अपनी मां और बहनों सोनम और रिया के आभारी हैं। उन्होंने कहा, ”सामान्यता मैं महिलाओं के आसपास बहुत सहज महसूस करता हूं, जिसकी वजह मेरा अपनी मां और दोनों बहनों के साथ गुजारा गया समय है। मैं एक सीधा-सादा शख्स हूं, और बहुत सारे सवाल नहीं पूछता हूं और मैं घबराता नहीं हूं।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो