पापा अनिल कपूर है बेटे हर्षवर्धन को लेकर 'प्रोटेक्टिव' लेकिन बेटा हर्षवर्धन नहीं लेता इस मामले में अपने पिता की राय
guest user
| Updated: 06 Jun 2017, 01:32:00 PM (IST)
पापा अनिल कपूर है बेटे हर्षवर्धन को लेकर 'प्रोटेक्टिव' लेकिन बेटा हर्षवर्धन नहीं लेता इस मामले में अपने पिता की राय

अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी 'प्रोटेक्टिव' हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं। हर्षवर्धन से जब पूछा गया कि क्या वह अपने संबंधों पर पिता से सलाह लेते हैं, तो उन्होंने कहा, ''नहीं, यह बहुत निजी मामला है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने बेटे हर्षवर्धन को लेकर काफी 'प्रोटेक्टिव' हैं, क्योंकि हर्षवर्धन अभी बॉलीवुड में अनुभवहीन हैं। अनिल ने जीक्यू इंडिया पत्रिका के जून 2017 अंक में दिए साक्षात्कार में अपने बेटे के बारे में बातचीत की है।


सुंदर, सुशील और रिस्की बने सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीस स्टारर फिल्म 'ए जेंटलमैन' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज


अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर 'मिर्जिया' से बीते साल बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। अनिल ने कहा, ''मैं प्रोटेक्टिव हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हर्ष अभी अनुभवहीन है। उदाहरण के तौर पर वह बहुत बड़े फिल्म निर्माताओं को ना कहेगा। मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता) समझेंगे कि वह वास्तव में उनके साथ काम करना चाहता है, अच्छी तरह से काम करना चाहता है, लेकिन वह उनकी इन फिल्मों के लिए तैयार नहीं है। मेरी इच्छा है कि इन निर्माताओं से बात करने से पहले वह कम से कम मुझसे बात करे...लेकिन ठीक है...यह उसका अपना फैसला है।"


तो क्या अब भी कपिल शर्मा कर रहे है शो में सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार!


जब अनिल कपूर से यह पूछा गया कि वह हर्षवर्धन में कौन सा बदलाव चाहते हैं तो उन्होंने कहा, ''मैं चाहता हूं कि वह खुले। मैं चाहता हूं कि वह लोगों से मिले और ज्यादा सामाजिक बने।" तो वहीं  इसी पत्रिका के लिए दिए गए इंटरव्यू में बेटे हर्षवर्धन ने भी अपने पिता अनिल कपूर के बारे में बहुत सी बातें की। 


BJP समर्थक अनुपम खेर बड़े पर्दे पर पूर्व कांग्रेसी PM मनमोहन सिंह के रोल में आएंगे नजर


बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने कहा है कि वह अपने पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के पास अपने संबंधों पर सलाह लेने के लिए नहीं जाते।  हर्षवर्धन से जब पूछा गया कि क्या वह अपने संबंधों पर पिता से सलाह लेते हैं, तो उन्होंने कहा, ''नहीं, यह बहुत निजी मामला है। इन मामलों में मैं बहुत निजता बरतता हूं।"



विश्व पर्यावरण दिवस पर सलमान खान ने लॉन्च की 'Being Human E-Cycle', सेहत के साथ पर्यावरण को बेहतर बनाने का खोला राज



राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से पिछले साल बॉलीवुड में कदम रख चुके हर्षवर्धन कहते हैं कि वह महिलाओं के प्रति बहुत सहज हैं, जिसके लिए वह अपनी मां और बहनों सोनम और रिया के आभारी हैं।  उन्होंने कहा, ''सामान्यता मैं महिलाओं के आसपास बहुत सहज महसूस करता हूं, जिसकी वजह मेरा अपनी मां और दोनों बहनों के साथ गुजारा गया समय है। मैं एक सीधा-सादा शख्स हूं, और बहुत सारे सवाल नहीं पूछता हूं और मैं घबराता नहीं हूं।"