scriptयूजर्स ने अनुभव सिन्हा की लगाई क्लास, डायरेक्टर ने मांगी माफी, यहां जाने पूरा मामला | anubhav sinha uses abusive language on twitter | Patrika News

यूजर्स ने अनुभव सिन्हा की लगाई क्लास, डायरेक्टर ने मांगी माफी, यहां जाने पूरा मामला

locationमुंबईPublished: Mar 09, 2020 04:51:41 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनुभव सिन्हा का यह बर्ताब लोगों को पसंद नहीं आया, उन्होंने निर्देशक की क्लास लगा दी। एक यूजर ने कहा कि, ‘अनुभव सिन्हा अच्छी फिल्में बनाते हैं और मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं, लेकिन….

anubhav sinha

anubhav sinha

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर पवेल गुलाटी की फिल्म ‘थप्पड़’ को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर सकी और लोग इसे एक फ्लॉप मूवी बता रहे हैंं। इसी बीच फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने लोगों के नेगेटिव कमेंट्स और रिएक्शन से काफी नाराज हो गए। निर्देशक ने सोशल मीडिया पर फिल्म की आलोचना करने वालों को ना सिर्फ खरी-खोटी सुनाई है, बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी देनें लगे।
anubhav sinha
दरअसल, अनुभव को ‘थप्पड़’ से काफी उम्मीदें थी, से टिकट खिड़की पर कुछ खास परफॉर्मेंस नहीं कर सकी। फिल्म को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट करने लगे। लेकिन डायरेक्टर सुधीर मिश्रा को यह टिप्प्णी अच्छी नहीं लगी, जिसके बाद उन्होंने इस पर ट्वीट कर दिया। इसके बाद अनुभव भी भड़क गए। सुधीर मिश्रा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अनुभव सिन्हा ने आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जमकर गालियां भी बरसाईं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी फिल्म ने ठीक कमाई कर ली है।
https://twitter.com/IAmSudhirMishra/status/1236891764817985537?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुभव सिन्हा का यह बर्ताब लोगों को पसंद नहीं आया, उन्होंने निर्देशक की क्लास लगा दी। एक यूजर ने कहा कि, ‘अनुभव सिन्हा अच्छी फिल्में बनाते हैं और मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं, लेकिन मैं गाली गलौज की फैन नहीं हूं। इसके बाद जब अनुभव ने अपनी इस गलती के लिए लोगों से माफी भी मांग ली। आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा ‘आर्टिकल 15, ‘मुल्क’ और ‘तुम बिन’ जैसी बेहतरीन फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके है।
anubhav sinha
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो