script19 की उम्र में 45 के मिथुन संग किया रोमांस, जानिए कितनी पड़ी लिखी है ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली | Anupma fame Rupali Ganguly once had romance with Mithun Chakraborty | Patrika News

19 की उम्र में 45 के मिथुन संग किया रोमांस, जानिए कितनी पड़ी लिखी है ‘अनुपमा’ फेम रूपाली गांगुली

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2021 07:07:28 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों छोटे पर्दे पर लगातार सुर्खियों में है। अनुपमा ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में खास और बड़ी पहचान बना ली है। यह शो सभी को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि सीरियल ‘अनुपमा’ की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और इस शो को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है, लेकिन टीआरपी के मामले में ये शो सालों से चल रहे सीरियल्स को भी पीछे छोड़ देता है। यह ‘स्टार प्लस’ पर प्रसारित होता है।

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली
धारावाहिक अनुपमा की स्टोरीलाइन इतनी शानदार है कि इस शो को बेहद ही कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है और वही सीरियल में नजर आने वाले सभी किरदार भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा मशहूर हो चुके हैं और सभी कलाकार अपने बेहतरीन अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं और वही धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा का किरदार दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आता है और धारावाहिक में अनुपमा की भूमिका में टीवी की जानी-मानी अदाकारा रूपाली गांगुली नजर आ रही है। रूपाली गांगुली ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है। दर्शक इस सीरियल में रूपाली गांगुली के अभिनय को बेहद पसंद करते हैं।
यह भी पढ़े- बॉलीवुड का वो एक्टर, जिसने गाड़ियां साफ करने से लेकर रेस्टोरेंट तक में काम किया

रूपाली गांगुली टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा है और मौजूदा समय में रूपाली गांगुली अपने अनुपमा के किरदार की वजह से घर-घर में काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी है और आज हम आपको एक्ट्रेस रूपाली गांगुली के बारे में कुछ खास बातें बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।रूपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल साल 1977 को कोलकाता में हुआ था और रूपाली गांगुली की उम्र 44 साल है और वही छोटे पर्दे के अलावा रूपाली गांगुली बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं और उनके पिता अनिल गांगुली एक फिल्म निर्देशक थे और बात करें रूपाली गांगुली के एजुकेशन की तो रूपाली गांगुली काफी ज्यादा पढ़ी लिखी है और इन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स भी किया हुआ है।
rupali-ganguly
रूपाली गांगुली टीवी सीरियल अनुपमा में अनुपमा का किरदार निभाती है और वो रील लाइफ में बेहद ही सादगी भरे अंदाज में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में रूपाली गांगुली बेहद ही स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं और वह 44 की उम्र में भी बेहद फिट और खूबसूरत नजर आती है। बता दे रूपाली गांगुली बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं और इन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में उनके ऑपोजिट नजर आई थी और वही उस वक्त जहां रूपाली गांगुली की उम्र महज 19 साल थी तो वही मिथुन चक्रवर्ती 45 साल के थे।
सर्जरी कराकर पुरुष बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, लेस्बियन बता कर रचाई कनाडा की डांसर से शादी

रूपाली गांगुली ने साल 2013 में अश्विन वर्मा के साथ शादी रचाई थी और आज यह कपल एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं।वही रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाई जाती हैं और वह आए दिन अपनी खूबसूरत व ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती है जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो