scriptअनुराग कश्यप ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म को लेकर कर बैठे राजनीतिक कमेंट, पीएम मोदी पर साधा निशाना | Anurag Kashyap attacks PM over 'Ae Dil Hai Mushkil' row | Patrika News

अनुराग कश्यप ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म को लेकर कर बैठे राजनीतिक कमेंट, पीएम मोदी पर साधा निशाना

locationजयपुरPublished: Oct 16, 2016 06:30:00 pm

Submitted by:

balram singh

फिल्म में पाकिस्तान के जाने माने अभिनेता फवाद खान के साथ ही ऐश्वर्य राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी है। इस फिल्म को थिएटर्स में 28 अक्टूबर को रिलीज होना है।

anurag kashyap

anurag kashyap

करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल को लेकर चल रहे विरोध के चक्कर में अनुराग कश्यम राजनीतिक कमेंट कर बैठे। अनुराग कश्यम पर फिल्म का समर्थन करते हुए कहा कि जिस वक्त पीएम मोदी पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की मेहमाननवाजी में थे, उसी वक्त करण जौहर इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 
बीजेपी ने अनुराग कश्यप के इस कमेंट की निंदा की है। बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि यह एक राजनीतिक कमेंट है, यह अफसोसजनक है कि उन्होंने विदेश नीति को किसी फिल्म के वित्त पोषण के बराबर मान लिया। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों ने काम किया है इस वजह से फिल्म का कई राज्यों में विरोध हो रहा है। 
द सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने हाल ही में कहा था कि इस फिल्म में पाकिस्तान के कलाकारों ने काम किया है इसलिए यह फिल्म महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में रिलीज नहीं होगी। इस वजह से करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। 
फिल्म में पाकिस्तान के जाने माने अभिनेता फवाद खान के साथ ही ऐश्वर्य राय, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी है। इस फिल्म को थिएटर्स में 28 अक्टूबर को रिलीज होना है। 

कश्यप ने ट्विटर के जरिए सीओईएआई के रुख की आलोचना करते हुए कहा है। ‘दुनिया हमसे सीख ले सकती है। हम हर समस्या का हल फिल्मों पर दोषारोपण करके और इन पर प्रतिबंध लगाकर निकालते हैं। करण जौहर हम आपके साथ हैं। अनुराग कश्यप के साथ ही आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी फिल्म का समर्थन किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो