scriptवेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ में दिए बोल्ड सीन, रातों रात बनीं स्टार, अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर | Anveshi jain in series Boss - Baap of special services | Patrika News

वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ में दिए बोल्ड सीन, रातों रात बनीं स्टार, अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

locationमुंबईPublished: May 31, 2019 02:52:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस वेब सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Anveshi jain

Anveshi jain

वेब सीरीज ‘गंदी बात 2’ से रातों रात स्टार बनी अभिनेत्री अन्वेशी जल्द ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें आॅल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज ‘बॉस—बाप आॅफ स्पेशल सर्विसेज भी है। इस वेब सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में दिए बोल्ड सीन, रातों रात बनीं स्टार, अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर
बता दें कि अन्वेशी ‘गंदी बात सीजन 2’ से सुर्खियों में आ गई थीं। इस सीरीज में उनके बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई। ‘गंदी बात 2’ के ऑनएयर होने के बाद अन्वेशी रातोंरात स्टार बन गई थीं। बता दें कि कुछ वक्त पहले वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जानें वाली शख्सियत बन गई थीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी अन्वेशी काफी चर्चा में रहीं।

 

वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में दिए बोल्ड सीन, रातों रात बनीं स्टार, अब इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

सीरीज से उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई कि सिर्फ एक महीने के अंतराल में अन्वेशी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 18 हजार से बढ़कर लाखों में हो गए। आॅल्ट बालाजी की वेब सीरीज के अलावा अभिनेत्री नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज, एक तमिल फिल्म, दो वीडियो सॉन्ग में भी नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो