scriptअरिजीत सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि खत्म होने वाला है उनका करियर | Arijit Singh Thinks That His Singing Career Is Almost Over, Shocking Prediction | Patrika News

अरिजीत सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि खत्म होने वाला है उनका करियर

Published: Dec 01, 2016 02:09:00 pm

एक इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह ने कहा कि यह साल शायद मेरे करियर का अखिरी साल हो। इस गायक ने बताया कि एक सिंगर का करियर महज कोई पांच से छह साल की ही होती है।

 Arijit Singh

Arijit Singh

बाॉलीवुड में अपने आवाज के जादू से लोगों को झूमने पर मजबूर करने वाले मशहूर गायक अरिजीत सिंह के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर है। संगीत की दुनिया में इतने कम उम्र में एक नई पहचान पाने वाले अरिजीत पिछले पांच सालों से एक के बाद एक सुपरहिट गाने दिए है, लेकिन ये बात जानकर हैरानी होगी किअब इस गायक करियर खत्म जल्द ही खत्म होने वाला है।
गौरतलब हो कि एक इंटरव्यू के दौरान अरिजीत सिंह ने कहा कि यह साल शायद मेरे करियर का अखिरी साल हो। इस गायक ने बताया कि एक सिंगर का करियर महज कोई पांच से छह साल की ही होती है। इस काल में गायक 5 से 6 साल तक खूब चलता है। उसके बाद उस सिंगर कोई नई आवाज रिप्लेस कर देती है। ऐसे में अरिजीत को भी लगता है कि बॉलीवुड में उनके 5 से 6 साल पूरे हो गए हैं, और वो शायद अब ज्यादा गाना नहीं गा पाएंगे।
पिछले काफी सालों से अरिजीत ने फिल्मी दुनिया को ढ़ेरों सारे सुपरहिट गाने दिए है। रण जौहर की हालिया रिलीज फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उनके गाने हिट रहे। इस गाने को लेकर अरिजीत सिंह की खूब तारीफ भी हुई थी। गौरतलब हो कि अपने शांत भाव और बेहतरीन आवाज के लिए पहचाने जाने वाले अरिजीत सिंह एक गीत को लेकर सलमान खान के साथ विवादों में आ गए थे, जिस वजह से दोनों खूब चर्चा में रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो