scriptश्रद्घा के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन, बोले-आज भी बच्चे हैं अमिताभ सर आैर अनिल चाचू | Arjun Kapoor and Shraddha Kapoor promote Half Girlfriend in Jaipur | Patrika News

श्रद्घा के साथ अर्जुन कपूर ने किया फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का प्रमोशन, बोले-आज भी बच्चे हैं अमिताभ सर आैर अनिल चाचू

locationचुरूPublished: May 14, 2017 08:49:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

अर्जुन कपूर आैर श्रद्घा कपूर शनिवार को जयपुर में थे। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे।

अर्जुन कपूर आैर श्रद्घा कपूर शनिवार को जयपुर में थे। वे यहां अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के प्रमोशन के सिलसिले में आए थे। इस दौरान अर्जुन आैर श्रद्घा ने झालाना स्थित राजस्थान पत्रिका के कार्यालय की भी विजिट की। 
अर्जुन ने कहा, ‘मैं खुद को बेहद लकी मानता हूं कि पहली फिल्म से लेकर अभी तक मैंने डिफरेंट एक्टर्स के साथ काम किया। इसमें नसीरुद्दीन शाह, मनोज वाजपेयी जैसे दिग्गज शामिल हैं। इस बात को लेकर भी खुशी होती है कि ‘की एंड का’ में अमिताभ सर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। हर कलाकार का अपना अंदाज होता है आैर हर किसी से कुछ सीखने को मिलता है। मैं हर एक्टर के साथ काम करना चाहता हूं आैर आगे बढ़ना चाहता हूं। मेरे फेवरेट एक्टर चाचू अनिल कपूर आैर अभिनेत्री करीना कपूर हैं। खुशकिस्मत हूं कि दोनों के साथ इतनी जल्दी काम करने का मौका मिल गया।’ 
उन्होंने बताया ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ सोसायटी के बीच से निकली कहानी है। जहां आपका किसी से भावनात्मक जुड़ाव हो जाता है, लेकिन जीवन में एेसी कर्इ परिस्थितियां आती हैं कि आपको भावनाआें को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना होता है। 
चाचा के साथ आ गया कंफर्ट

अर्जुन ने कहा, ‘मुबारका में चाचू अनिल संग काम करने का एक्सपीरियंस बेहद खास रहा। चूंकि वो मेरे फेवरेट एक्टर रहे हैं, एेसे में उनके साथ काम करना ही मेरे लिए बड़ी बात थी, लेकिन अभी तक हमारा रिश्ता चाचा भतीजे तक था। प्रोफेशनल रिश्ते की शुरुआत को उन्होंने कंफर्टेबल बना दिया।’
उन्होंने कहा, ‘जब उन्हें इस फिल्म के लिए साइन किया गया तो मुझे फोन कर कहा कि मैं इस फिल्म में उनके साथ काम करूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि तुम अच्छा वर्क करने लगे हो, उनके एप्रीशिएशन ने नया बूस्ट दिया आैर फिर स्क्रीन पर भी उन्होंने खुद कंफर्ट जोन बनाया। अनिल आैर बच्चन सर, दोनों लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि दोनों आज भी बच्चे की तरह हैं। सेट पर डायरेक्टर आैर टेक्निकल टीम से हर बात पूछते हैं, एक्ट कैसे करना है आैर भी कर्इ बातें। मुझे लगता है कि उनकी विनम्रता आैर काम के प्रति डेडिकेशन ने ही उन्हें इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में बनाए रखा है। न्यू जनरेशन उनसे बहुत कुछ सीख सकती है। 
अर्जुन वैसे मजाकिया, लेकिन आॅनस्क्रीन इंटेंस

श्रद्घा ने कहा कि सेट पर बहुत से एेसे इंसीडेंट हैं, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता। हर रोज आपके साथ कर्इ एेसे लम्हे होते हैं, जो आपको याद रहते हैं। अर्जुन मजाकिया इंसान हैं, सेट पर वो बहुत सी फनी चीजें करते हैं, लेकिन जैसे ही सीन आॅनस्क्रीन के लिए रेडी होता है तो उनमें अपने आप ही संजीदगी आ जाती है। वहां इंटेंस नजर आते हैं। मुझे न्यूयाॅर्क में फिल्माए गए सीन में भी काफी मजा आया। मजेदार बात यह थी कि जब हम फिल्म का एक गाना शूट कर रहे थे तो वहां रहने वाले इंडियन भी हमारे साथ डांस करने लगे। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो