scriptश्रद्धा कपूर को लेकर अर्जुन कपूर ने किया खुलासा,कहा- ‘श्रद्धा नहीं है किसी फाइटर से कम’ | Arjun kapoor belives that Shraddha kapoor is a true fighter | Patrika News

श्रद्धा कपूर को लेकर अर्जुन कपूर ने किया खुलासा,कहा- ‘श्रद्धा नहीं है किसी फाइटर से कम’

Published: May 16, 2017 12:21:00 pm

Submitted by:

guest user

अर्जुन का मानना है कि ऐसा कम ही होता है हमारे काम में कि, आपको इस तरह करियर की शुरुआत में सिर्फ फ्लॉप देखने को मिले और फिर भी आप उत्साह से काम करते रहें और तब तक डंटे रहें जब तक कि आपको सफलता नहीं मिल जाती है।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर को फाइटर मानते हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में अर्जुन और श्रद्धा की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म से पहले अर्जुन और श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर क्लोज फ्रेंड्स थे। लेकिन इस फिल्म के दौरान उन्होंने महसूस किया कि श्रद्धा से भी उनकी बॉन्डिंग अच्छी हो गई है। 

‘सुपरसिंह’ दिलजीत दोसांझ का सुपर हीरो अवतार,पहना 11 किलो का कॉस्टयूम


अर्जुन ने इस बॉन्डिंग के बारे में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी कई बातें थीं, जो उन्हें काफी प्रभावित कर गईं। अर्जुन ने कहा कि वह श्रद्धा को किसी फाइटर से कम नहीं मानते। उन्होंने कहा कि बाहरी दुनिया के लोगों को यह आसान बात लगती है कि यदि हम स्टार किड हैं तो हमें काम आसानी से मिल जाता है लेकिन यदि आप गौर करें तो श्रद्धा का करियर ग्राफ हमेशा अलग रहा है। श्रद्धा की शुरुआत में तीन फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थीं और लोगों ने मान लिया था कि उसका अब कुछ नहीं होगा। ऐसे में श्रद्धा ने वापसी की और कमाल कर दिखाया। 
आज वह यंग जेनेरेशन में लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अर्जुन का मानना है कि ऐसा कम ही होता है हमारे काम में कि, आपको इस तरह करियर की शुरुआत में सिर्फ फ्लॉप देखने को मिले और फिर भी आप उत्साह से काम करते रहें और तब तक डंटे रहें जब तक कि आपको सफलता नहीं मिल जाती है। श्रद्धा में वह स्पार्क है। सेट पर भी श्रद्धा अपने सीन के साथ जल्दी संतुष्ट नहीं होती हैं। उनमें सीखने की कला हैं। 
वह जानती हैं कि यदि उनकी हिंदी अच्छी नहीं है तो वो उस पर काफी मेहनत करती हैं। वह मुझसे भी सीखने की कोशिश करती हैं। वह अपने काम को हल्के में नहीं लेती हैं। वह इस बात के लिए निर्देशक और टीम सबसे बात करती रहती हैं कि वह अपने सीन को बेस्ट करने के लिए और क्या कर सकती हैं। साथ ही वह हर दिन नया कुछ सीखने की कोशिश करती रहती हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो