scriptमलाइका संग शादी पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेट गाला की तरह करेंगे शादी | Arjun Kapoor talk on marriage with Malaika Arora | Patrika News

मलाइका संग शादी पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेट गाला की तरह करेंगे शादी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 05:17:48 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

अर्जुन कपूर ने बताया, अभी तक हमनें शादी पर कोई फैसला नहीं लिया है
उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल हुए थे दोनों

arjun_kapoor_and_malaika.jpg
नई दिल्ली। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के लव अफेयर के बारे में सभी को पता है। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है।अभी हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार किया था।तभी से इन दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है। अब पहली बार अर्जुन कपूर ने मलाइका से शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
arjun_kapoor_and_malaika_1.jpg
दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्जुन ने मलाइका से शादी बारें में खुल कर बात की। अर्जुन ने कहा, ‘अभी तक हम दोनें ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है लेकिन शादी के बारे में फैसला लेते ही हम इस बारे में जरूर बताएंगे।अभी हम शादी के बार में नहीं सोच रहें हैं।छिप कर शादी करने के सवाल पर उन्होंने कहा, मेरी फैमिली मुझे छिप कर शादी करने की इजाजत नहीं देगी। हमारे परिवार में होने वाली शादी के तरीकों को सभी ने देखा है, यह मेट गाला की तरह होती है और हम भी वैसे ही करेंगे।

उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल हुए थे दोनों

बता दें इन दोनों के रिश्ते की बात सामने आने के बाद इनके उम्र के अंतर को लेकर बहुत ट्रोल किया गया था। उम्र को लेकर दोनों पर कमेंट्स किए जाते हैं। जिसको लेकर अर्जुन ने खुल कर बोला था। अर्जुन ने कहा था कि, ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता। मैं इस बारे में बोलना भी नहीं चाहूंगा और न ही इसे महत्व दूंगा। यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, इसलिए मैं किसी भी चीज को जस्टिफाई नहीं करना चाहता।मुझे इस तरह की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
arjun_kapoor_and_malaika_2.jpg

सुपरफ्लॉप हो गई थी इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही इनकी फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और अलादीन रिलीज हुई थी। जिसके चलते फिल्म सुपरफ्लॉप हो गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो